फोटो गैलरी

Hindi Newsराष्ट्रमंडल खेलों के लिए सुरक्षा प्रबंध मजबूत: कलमाड़ी

राष्ट्रमंडल खेलों के लिए सुरक्षा प्रबंध मजबूत: कलमाड़ी

राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी ने सोमवार को कहा कि बेंगलूर विस्फोट के बाद स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। उन्होंने इन खेलों में भाग लेने वाले सभी देशों को सुरक्षा का...

राष्ट्रमंडल खेलों के लिए सुरक्षा प्रबंध मजबूत: कलमाड़ी
एजेंसीMon, 19 Apr 2010 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी ने सोमवार को कहा कि बेंगलूर विस्फोट के बाद स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। उन्होंने इन खेलों में भाग लेने वाले सभी देशों को सुरक्षा का चाकचौबंद प्रबंध करने का आश्वासन दिया।

कलमाड़ी ने कहा कि गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस मिल कर इन खेलों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों और अधिकारियों तथा इस दौरान भारत आने वाले पर्यटकों की सुरक्षा के प्रति गंभीर है। कलमाड़ी ने सोमवार को बयान में कहा कि बेंगलूर में विस्फोट के बाद स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है हम लोग इन खेलों को सुरक्षित बनाने के लिए कोई कसर भी नहीं छोड़ेंगे।

बेंगलूर में शनिवार को हुए विस्फोट के बाद न्यूजीलैंड ओलम्पिक समिति ने कहा था कि वे इस घटना को गंभीरता से ले रहे है और इन खेलों के लिए जाने से पूर्व वे सुरक्षा के बारे में अपनी सरकार से राय लेंगे।

कलमाड़ी ने कहा कि राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार पहले ही कह चुके हैं कि भारत इन खेलों के लिए सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा व्यवस्था कर रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अध्यक्ष माइक फेनेल भी भारत में सुरक्षा प्रबंधों के बारे में अपनी संतुष्टि व्यक्त कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें