फोटो गैलरी

Hindi Newsअब फिलिप्स के टीवी भी बेचेगा वीडियोकान

अब फिलिप्स के टीवी भी बेचेगा वीडियोकान

इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली नीदरलैंड की अग्रणी कंपनी फिलिप्स ने देश में अपने टेलीविजन सेटों के विपणन के लिए वीडियोकान के साथ पांच साल का लाइसेंस समझौता किया है। फिलिप्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी...

अब फिलिप्स के टीवी भी बेचेगा वीडियोकान
एजेंसीMon, 19 Apr 2010 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली नीदरलैंड की अग्रणी कंपनी फिलिप्स ने देश में अपने टेलीविजन सेटों के विपणन के लिए वीडियोकान के साथ पांच साल का लाइसेंस समझौता किया है।

फिलिप्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरली शिवरामन ने सोमवार को नई दिल्ली में संवाददाताओं से कहा कि हमने वीडियोकान के साथ ब्रांड लाइसेंस समझौता किया है। इसके अंतर्गत कंपनी फिलिप्स टेलीविजन की बिक्री और बिक्री बाद की सेवा उपलब्ध कराएगी।

उन्होंने कहा कि समझौते के अंतर्गत वीडियोकान देश भर में अपने व्यापक स्टारों के जरिए फिलिप्स के रंगीन टेलीविजन की बिक्री करेगी। इन टेलीविजन का निर्माण फिलिप्स के वैश्विक मानकों के अनुसार वीडियोकान स्वयं करेगी।

कंपनी को उम्मीद है कि वीडियोकान के बेहतर वितरण नेटवर्क से फिलिप्स देश में अपने टेलीविजन सेटस का प्रसार कर सकेगी और इस खंड में अपनी उपस्थिति बढ़ाएगी। फिलिप्स पिछले 80 वर्षों से भारत में कारोबार कर रही है। कंपनी ने हाल ही में कहा था कि अब वह स्वास्थ्य देखभाल और जीवन शैली से जुडे़ उत्पादों पर ज्यादा ध्यान देगी।

वीडियोकोन ने हाल ही में फिनलैंड स्थित उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक कंपनी इलकोटेक का अधिग्रहण करने का असफल प्रयास किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें