फोटो गैलरी

Hindi Newsआईटी पूछताछ के बाद मोदी ने कहा 'ऑल इज वेल'

आईटी पूछताछ के बाद मोदी ने कहा 'ऑल इज वेल'

आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने किसी भी एजेंसी को किसी भी तरह की जांच का खुला न्यौता देते हुए शुक्रवार को कहा कि आयकर अधिकारियों ने दो नई फ्रेंचाइसी कोच्चि और पुणे के बारे में जानकारी मांगी थी और वे...

आईटी पूछताछ के बाद मोदी ने कहा 'ऑल इज वेल'
एजेंसीFri, 16 Apr 2010 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने किसी भी एजेंसी को किसी भी तरह की जांच का खुला न्यौता देते हुए शुक्रवार को कहा कि आयकर अधिकारियों ने दो नई फ्रेंचाइसी कोच्चि और पुणे के बारे में जानकारी मांगी थी और वे संतुष्ट होकर लौटे हैं।

गुरुवार शाम आयकर अधिकारियों द्वारा सात घंटे पूछताछ की खबरों को खारिज करते हुए मोदी ने फोन पर बताया कि वे बोली लगाने वालों के नाम, बोली लगाने की प्रक्रिया और दो नई टीमों की बोलियों के बारे में तफ्सील से जानकारी चाहते थे। हमने उन्हें जानकारी दे दी है और समूची प्रक्रिया से वे संतुष्ट थे।

आयकर अधिकारियों ने गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम स्थित बीसीसीआई कार्यालय में आईपीएल के दफ्तर और मुंबई में वर्ली में मोदी के दफ्तर का दौरा किया।

पूछताछ के बारे में मोदी ने कहा कि मुझेसे 15-20 मिनट पूछताछ की गई। वे बोली लगाने वालों और संबंधित मसलों पर आईपीएल की स्थिति जानना चाहते थे। हमने उन्हें जानकारी दे दी। वे तमाम संबंधित दस्तावेज चाहते थे जो दो तीन जगह से एकत्र करने पड़े। इसमें थोड़ा समय लगा।

यह पूछने पर कि क्या आयकर अधिकारियों ने तीन साल पहले बोली लगाने वाली अन्य टीमों के बारे में भी जानकारी मांगी, मोदी ने कहा कि उन्होंने इस बारे में कुछ सवाल पूछे। उन्हें बताया गया कि ये सूचना सार्वजनिक है तो उन्होंने कोई और जानकारी नहीं मांगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें