फोटो गैलरी

Hindi Newsज्वालामुखी फटने से किंगफिशर ने फिर रद्द की फ्लाइट

ज्वालामुखी फटने से किंगफिशर ने फिर रद्द की फ्लाइट

आईसलैंड के एक ज्वालामुखी से उड़ रही राख को देखते हुए उत्तरी यूरोप के कई हवाई अड्डों को बंद कर दिया गया, जिसको देखते हुए किंगफिशर एयरलाइन ने लगातार दूसरे दिन लंदन के लिए अपनी उड़ान रद्द कर दी। जबकि एयर...

ज्वालामुखी फटने से किंगफिशर ने फिर रद्द की फ्लाइट
एजेंसीFri, 16 Apr 2010 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसलैंड के एक ज्वालामुखी से उड़ रही राख को देखते हुए उत्तरी यूरोप के कई हवाई अड्डों को बंद कर दिया गया, जिसको देखते हुए किंगफिशर एयरलाइन ने लगातार दूसरे दिन लंदन के लिए अपनी उड़ान रद्द कर दी। जबकि एयर इंडिया ने लंदन, टोरंटो और न्यूयार्क के लिए अपनी उड़ानों में फेरबदल किया है।

किंगफिशर की लंदन से नई दिल्ली और नई दिल्ली से लंदन की उड़ान रद्द कर दी गई है। इसके अलावा मुंबई से लंदन और लंदन से मुंबई की उड़ान भी रद्द कर दी गई है।

किंगफिशर के प्रवक्ता प्रकाश मीर पुरी ने कहा कि ब्रिटेन के वायुक्षेत्र के ऊपर पाबंदियों को देखते हुए और हीथ्रो हवाई अड्डे के बंद होने के कारण किंगफिशर ने दिल्ली और मुंबई से लंदन के लिए अपनी उड़ान को रद्द कर दिया है।

एयर इंडिया ने भी टोरंटो, न्यूयार्क और लंदन के लिए अपनी लंबी दूरी की उड़ानों को दो बजे तक के लिए पुनर्निर्धारित किया है। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि वायु क्षेत्र के प्रतिबंध के कारण एयर इंडिया की दिल्ली से न्यूयार्क, मुंबई से न्यूयार्क, मुंबई-लंदन, दिल्ली-लंदन-टोरंटो, दिल्ली-फ्रैंकफर्ट, मुंबई-फ्रैंकफर्ट-शिकागो और अहमदाबाद-फ्रैंकफर्ट-नेवार्क के लिए उड़ान दो बजे के बाद जाएगी।

इससे पहले गुरुवार को किंगफिशर ने लंदन से दिल्ली और मुंबई के लिए अपनी उड़ान स्थगित कर दी थी। जबकि जेट एयरवेज ने भी अपनी दो उड़ानों को स्थगित कर दिया था।

यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे हवाई अड्डे पर जाने से पहले एयरलाइन को फोन कर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें