फोटो गैलरी

Hindi Newsहॉलीवुड में इस साल टूटे कई दिल

हॉलीवुड में इस साल टूटे कई दिल

हॉलीवुड में इस साल की शुरुआत में ही कई दिल टूट गए। दिल और रिश्ते टूटने के इस सिलसिले में चेरिल-एश्ले कोल और केट विंसलेट-सैम मैंडीज सबसे आगे हैं। 'गर्ल्स अलाउड' समूह की गायिका चेरिल कोल ने अपने...

हॉलीवुड में इस साल टूटे कई दिल
एजेंसीThu, 15 Apr 2010 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड में इस साल की शुरुआत में ही कई दिल टूट गए। दिल और रिश्ते टूटने के इस सिलसिले में चेरिल-एश्ले कोल और केट विंसलेट-सैम मैंडीज सबसे आगे हैं।

'गर्ल्स अलाउड' समूह की गायिका चेरिल कोल ने अपने फुटबॉल खिलाड़ी पति एश्ले कोल से अलगाव की घोषणा की है। फरवरी में एश्ले के पांच महिलाओं से अनैतिक संबंधों का खुलासा होने के बाद चेरिल ने यह घोषणा की है।

चेरिल और एश्ले की मुलाकात 2००4 में हुई थी। एक साल बाद जब एश्ले ने विवाह का प्रस्ताव रखा तब दुबई में दोनों की सगाई हुई। इसके बाद 2००6 में ब्रिटेन के हर्टफोर्डशीर में एक भव्य समारोह में दोनों का विवाह हुआ।

हॉलीवुड के हास्य अभिनेता जिम कैरी ने भी हाल ही में अभिनेत्री जेनी मैककार्थी के साथ  पांच साल का रिश्ता तोड़ लिया। उन्होंने अलगाव के पीछे की वजहें नहीं बताई।

जिम कैरी ने ट्विटर पर लिखा है, ''मैककार्थी और मैंने हाल ही में अपने पांच-साल के रिश्ते को समाप्त किया है। हमने जो अच्छा समय साथ बिताया उसके लिए मैं आभारी हूं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।''

बरसों से आदर्श जोड़ी माने जा रहे अभिनेत्री केट विंसलेट और उनके फिल्मकार पति सैम मैंडीज के मार्च में टूटे रिश्ते ने सभी को हतप्रभ कर दिया।

चौंतीस वर्षीय विंसलेट ने 2००3 में मैंडीज से विवाह किया था। लंदन की कानून कंपनी ने वक्तव्य दिया था कि दोनों के बीच अलगाव आपसी समझौते के तहत हुआ है और दोनों ही अपने बच्चों की देखभाल करने के प्रति समर्पित हैं।

अभिनेत्री सांड्रा बुलॉक भी इस साल अपने पति जेसी जेम्स से अलग हो गई हैं। एक मॉडल के साथ जेसी के कथित संबंधों का खुलासा होने के बाद दोनों में अलगाव हुआ।

अभिनेत्री जेनीफर लव-हेविट भी अपने पुरुष मित्र जेमी केनेडी से पिछले महीने ही अलग हुई हैं। डेनीस हॉपर ने भी जनवरी में अपनी पत्नी विक्टोरिया से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। फरवरी में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री एबी कॉर्निश और अभिनेता रेयान फिलिप ने अलगाव की घोषणा की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें