फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंबई हमले के दोषियों को सजा दिलाई जाएगी: गिलानी

मुंबई हमले के दोषियों को सजा दिलाई जाएगी: गिलानी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने मुंबई हमले के जिम्मेदार लोगों को कानून की जद में लाने की प्रतिबद्धता जताई है। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने गिलानी को इस मामले में भारत की...

मुंबई हमले के दोषियों को सजा दिलाई जाएगी: गिलानी
एजेंसीTue, 13 Apr 2010 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने मुंबई हमले के जिम्मेदार लोगों को कानून की जद में लाने की प्रतिबद्धता जताई है। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने गिलानी को इस मामले में भारत की चिंता से अवगत कराया था।

ओबामा के साथ रविवार को हुई बैठक के बाद गिलानी ने कहा कि उनका मानना है कि 2008 में भारत की आर्थिक राजधानी पर हुए आतंकी हमले के जिम्मेदार लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

पाकिस्तानी मीडिया के लिए आयोजित एक भोज समारोह में गिलानी ने कहा कि निश्चित तौर पर मैं आतंकवाद के खिलाफ हूं। मैं मानता हूं कि जो लोग इसके गुनहगार हैं, उन्हें कानून के घेरे में लाया जाना चाहिए।

ओबामा-गिलानी की बैठक का विवरण देते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ जिन मुद्दों पर वार्ता हुई, वे मुद्दे उन्होंने बैठक के दौरान उठाए।

कुरैशी ने कहा कि राष्ट्रपति ओबामा ने हमसे कहा कि उनका मानना है कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह वार्ता के प्रति गंभीर हैं, लेकिन मनमोहन चाहते हैं कि पाकिस्तान मुंबई के गुनाहगारों को कानून की जद में लेकर आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें