फोटो गैलरी

Hindi Newsशोएब-सानिया निकाह से चांदी बटोर रहे हैं सट्टेबाज

शोएब-सानिया निकाह से चांदी बटोर रहे हैं सट्टेबाज

क्या आयशा सिद्दीकी के कानूनी पेंच के बाद सानिया-शोएब निकाह कर पाएंगें या नहीं? फिलहाल यह मिस्ट्री सटोरियों के लिए सौ टके का सवाल बनी हुई है और इसे लेकर करोड़ों का सट्टा बाजार गर्म चल रहा...

शोएब-सानिया निकाह से चांदी बटोर रहे हैं सट्टेबाज
एजेंसीWed, 07 Apr 2010 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

क्या आयशा सिद्दीकी के कानूनी पेंच के बाद सानिया-शोएब निकाह कर पाएंगें या नहीं? फिलहाल यह मिस्ट्री सटोरियों के लिए सौ टके का सवाल बनी हुई है और इसे लेकर करोड़ों का सट्टा बाजार गर्म चल रहा है।

सानिया-शोएब-आयशा का शादी विवाद अब तक की सबसे बड़ी मैरिज मिस्ट्री बनकर उभरा है। आमतौर पर खेलों में उतार-चढ़ाव पर सट्टा लगाने वाले सटोरिए अब इस मिस्ट्री को भी कैश कर रहे हैं। सटोरियों ने शोएब-सानिया की शादी के लिए जहां 25 पैसे का भाव दिया है वहीं निकाह नहीं होने के लिए साढ़े तीन रुपये का भाव दिया जा रहा है।

वहीं इस्लामी धर्मगुरुओं और जानकारों का मानना है कि शोएब-सानिया की होने वाली शादी को लेकर लगाए जा रहे सट्टे के लिए यह सेलेब्रिटी जोड़ी खासकर शोएब भी जिम्मेदार हैं।

दिल्ली की फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मौलाना मुकर्रम अहमद ने कहा कि शादी को लेकर लग रहे सट्टे के लिए कहीं न कहीं शोएब और शादी के प्रकरण पर उनका साथ देने की वजह से सानिया भी जिम्मेदार हैं।

मौलाना ने कहा कि इस्लामी कानून के मुताबिक सट्टा लगाना हराम है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें