फोटो गैलरी

Hindi Newsसानिया 2010 टेनिस प्रतियोगिता की ब्रांड एम्बेसडर होंगी

सानिया 2010 टेनिस प्रतियोगिता की ब्रांड एम्बेसडर होंगी

अखिल भारतीय टेनिस संघ ने मंगलवार को कहा कि स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा देश में टेनिस को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही लांच होने वाली प्रतिष्ठित टेनिस प्रतियोगिता की ब्रांड एम्बेसडर होगी। इस प्रतिष्ठित...

सानिया 2010 टेनिस प्रतियोगिता की ब्रांड एम्बेसडर होंगी
एजेंसीTue, 06 Apr 2010 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय टेनिस संघ ने मंगलवार को कहा कि स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा देश में टेनिस को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही लांच होने वाली प्रतिष्ठित टेनिस प्रतियोगिता की ब्रांड एम्बेसडर होगी।

इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को 16 अप्रैल को मुंबई में एआईटीए की कार्यकारी बैठक के दौरान पेश किया जाएगा। इससे एक दिन पहले सानिया की हैदराबाद में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी होनी है।

एआईटीए ने कहा कि बैठक का सबसे महत्वपूर्ण एजेंडा 2010 में प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का अनावरण करना है। यह प्रतियोगिता भारत में पुरुषों और महिलाओं के पेशेवर टेनिस के अलावा जूनियर टेनिस में विकास में भी काफी मदद करेगी।

एआईटीए ने सानिया मिर्जा को इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के ब्रांड एम्बेसडरों में शामिल करने का फैसला किया है और सानिया भी इसके लिए राजी हो गई है क्योंकि यह परियोजना भारत में पेशेवर और जूनियर टेनिस की मदद के लिए है। सानिया भारत की सबसे सफल महिला टेनिस खिलाड़ी हैं और ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें