फोटो गैलरी

Hindi Newsशोएब पर कानूनी शिकंजा कसेगा आयशा का वकील

शोएब पर कानूनी शिकंजा कसेगा आयशा का वकील

शोएब मलिक की कथित पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी ने पाकिस्तान के एक वकील की सेवा ली है जो इस क्रिकेटर के खिलाफ मामला दायर करेगा, जिस पर आयशा ने शादी और फिर बिना तलाक के छोड़ने का आरोप लगाया है। बैरिस्टर...

शोएब पर कानूनी शिकंजा कसेगा आयशा का वकील
एजेंसीSun, 04 Apr 2010 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

शोएब मलिक की कथित पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी ने पाकिस्तान के एक वकील की सेवा ली है जो इस क्रिकेटर के खिलाफ मामला दायर करेगा, जिस पर आयशा ने शादी और फिर बिना तलाक के छोड़ने का आरोप लगाया है।

बैरिस्टर फारूख हसन ने दावा किया कि आयशा के पिता अहमद सिद्दीकी ने टेलीफोन पर भारत से उनसे बात की और शोएब के खिलाफ मामला दायर करने को कहा। हसन ने कहा कि वह कुछ दिनों में फैसला करेंगे कि किस आधार और किस कानून के अंतर्गत शोएब के खिलाफ मामला दायर किया जाए।
    
इस बीच टेलीविजन चैनलों की रिपोर्ट के मुताबिक आयशा के परिवार ने शोएब को कानूनी नोटिस जारी किया है लेकिन हसन ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता लेकिन मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि अगले कुछ दिनों में मैं फैसला करूंगा कि आयशा के मामले का क्या किया जाए।
 
इस बीच शोएब के परिवार के करीबी सूत्रों ने कहा कि चैनलों पर आ रही ज्यादात खबरें अटकलबाजी हैं।

सूत्र ने कहा कि लाहौर में वलीमा की अब तक कोई तारीख तय नहीं की गई है। शोएब हैदराबाद में है और शादी का समारोह समाप्त होने तक वहीं रहेगा। उसकी मां, बहनें, भाई और जीजा सात अप्रैल को भारत के लिए रवाना होंगे।
    
सूत्र ने साथ ही साफ किया कि शोएब और सानिया की शादी 11 अप्रैल को हो रही है और दुल्हन के पिता 15 अप्रैल को हैदराबाद के होटल में रिसेप्शन देंगे, जिसके लिए 800 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें