फोटो गैलरी

Hindi Newsमुख्यमंत्री सोरेन अभी तक तय नहीं कर पाए हैं अपनी सीट

मुख्यमंत्री सोरेन अभी तक तय नहीं कर पाए हैं अपनी सीट

झारखंड के मुख्यमंत्री शिबू सोरेन को इस साल जून के अंत तक निर्वाचित होकर विधानसभा में आना है। शनिवार को उन्होंने कहा कि वह उप चुनाव किस सीट से लडेंगे, इस बारे में अभी कोई निर्णय नहीं किया है। सोरेन...

मुख्यमंत्री सोरेन अभी तक तय नहीं कर पाए हैं अपनी सीट
एजेंसीSat, 03 Apr 2010 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के मुख्यमंत्री शिबू सोरेन को इस साल जून के अंत तक निर्वाचित होकर विधानसभा में आना है। शनिवार को उन्होंने कहा कि वह उप चुनाव किस सीट से लडेंगे, इस बारे में अभी कोई निर्णय नहीं किया है।

सोरेन ने संवाददाताओं से कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। मैं जल्द ही निर्णय करूंगा। एक मामले में यहां अदालत में पेश होने के लिए आये सोरेन ने यह बात उस समय कही जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने किसी ऐसी विधानसभा सीट की चुनाव लड़ने के लिए पहचान कर ली है ताकि चुनाव आयोग को उपचुनाव करवाने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।

जेल में बंद पार्टी के विधायक पोलिस सोरिन ने सोरेन के लिए तोरपा सीट छोड़ने की पेशकश की है लेकिन झामुमो अध्यक्ष ने इस पेशकश के बारे में अभी तक कोई फैसला नहीं किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पुत्र हेमंत सोरेन पार्टी में उनके उत्तराधिकारी होंगे, के जवाब में सोरेन ने कहा कि हेमंत मेरा पुत्र है और स्वाभाविक रूप से वह मेरा उत्तराधिकारी होगा। लेकिन उसका समय अभी नहीं आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें