फोटो गैलरी

Hindi Newsशत्रुतापूर्ण भारत-पाक रिश्तों के कारण दुबई में रहेंगी सानिया

शत्रुतापूर्ण भारत-पाक रिश्तों के कारण दुबई में रहेंगी सानिया

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने सुरक्षा चिंताओं और भारत-पाकिस्तान के बीच कभी गर्म कभी नर्म रिश्तों के चलते अगले महीने शादी के बाद दुबई में बसने का फैसला किया है। मलिक के करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों...

शत्रुतापूर्ण भारत-पाक रिश्तों के कारण दुबई में रहेंगी सानिया
एजेंसीWed, 31 Mar 2010 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने सुरक्षा चिंताओं और भारत-पाकिस्तान के बीच कभी गर्म कभी नर्म रिश्तों के चलते अगले महीने शादी के बाद दुबई में बसने का फैसला किया है।

मलिक के करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों परिवारों की दुबई में हुई मुलाकात के दौरान सानिया के परिवार ने साफ तौर पर कहा कि वह शादी के बाद पाकिस्तान में नहीं रहेगी।

सूत्र ने कहा कि सानिया के परिवार ने साफ तौर पर कहा कि वह हमेशा के लिये पाकिस्तान में नहीं रहेंगी। इसका कारण सुरक्षा को लेकर चिंता और दोनों देशों के कभी खट्टे कभी मीठे आपसी संबंध हैं।

उन्होंने कहा कि सानिया ने स्पष्ट तौर पर कहा कि वह लाहौर में घर नहीं बसाना चाहतीं, क्योंकि इससे सुरक्षा को लेकर खतरा हो सकता है। दोनों परिवारों ने फिर दुबई में उनके रहने पर मंजूरी जताई।

उन्होंने कहा कि मलिक ने कनाडा में 2008 में एक टी20 टूर्नामेंट के बाद दुबई में अपार्टमेंट खरीदा था।

एक सूत्र ने कहा कि मलिक के पास दुबई में बसने की अनुमति है। उसने अपना घर सानिया को सौंप दिया है जिसमें अभी सजावट का काम चल रहा है।

 सूत्र ने कहा कि दोनों परिवारों ने दुबई पर रजामंदी जताई क्योंकि यह लाहौर से ज्यादा दूर नहीं है और हैदराबाद से सिर्फ तीन घंटे की फ्लाइट है।

एक सूत्र ने कहा कि दुबई में रहकर दोनों अपने अपने कैरियर पर भी ध्यान दे सकेंगे और ज्यादा समय दूर भी नहीं रहना होगा।

मलिक के परिवार के सूत्रों के मुताबिक दोनों ने होबर्ट में काफी समय साथ बिताया जब पाकिस्तानी टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर थी और सानिया डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट खेलने गई थी।

एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि सानिया मैच देखने भी आती थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें