फोटो गैलरी

Hindi Newsआइटम नंबर करना चाहती हैं विद्या मालवड़े

आइटम नंबर करना चाहती हैं विद्या मालवड़े

फिल्मकार कबीर सदानंद की नई फिल्म 'तुम मिलो तो सही' में एक युवा प्रोफेसर और लेखिका की भूमिका कर रहीं अभिनेत्री विद्या मालवड़े एक आइट्म नंबर करना चाहती हैं। विद्या कहती हैं, ''नृत्य मेरा पहला प्यार है...

आइटम नंबर करना चाहती हैं विद्या मालवड़े
एजेंसीTue, 30 Mar 2010 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मकार कबीर सदानंद की नई फिल्म 'तुम मिलो तो सही' में एक युवा प्रोफेसर और लेखिका की भूमिका कर रहीं अभिनेत्री विद्या मालवड़े एक आइट्म नंबर करना चाहती हैं।

विद्या कहती हैं, ''नृत्य मेरा पहला प्यार है और मैं इसका सिर्फ मज़ा ही नहीं लेती हूं यह मेरे लिए तनाव दूर करने का काम भी करता है। वैसे मेरी अब तक की फिल्मों में मुझे डांस करने का अवसर नहीं मिला है। वास्तव में अगर मौक़ा मिले तो मैं एक अच्छा आइट्म नंबर करना चाहती हूं।''

उन्होंने कथक का प्रशिक्षण लिया है। इसके अलावा वह टेप-डांसिंग, साल्सा, बैले, जिवी, चा-चा, वाल्ट्ज़, रुंबा, सांबा, फॉक्सट्रॉट और कई प्रकार के नृत्यों में भी प्रशिक्षित हैं। वह कहती हैं कि वह एक संगीतप्रधान फिल्म में काम करना चाहती हैं।

शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही फिल्म 'तुम मिलो तो सही' तीन जोड़ियों की कहानी है। ये जोड़ियां मज़ेदार तरीके से एक-दूसरे से मिलती हैं। विद्या ने सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें