फोटो गैलरी

Hindi Newsसंगकारा पर लगा एक मैच का प्रतिबंध

संगकारा पर लगा एक मैच का प्रतिबंध

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान कुमार संगकारा पर इंडियन प्रीमियर लीग तीन में उनकी टीम के तीसरी बार धीमी ओवर गति के लिये दोषी पाये जाने के बाद एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया। लगातार हार का सामना कर रही...

संगकारा पर लगा एक मैच का प्रतिबंध
एजेंसीSun, 28 Mar 2010 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान कुमार संगकारा पर इंडियन प्रीमियर लीग तीन में उनकी टीम के तीसरी बार धीमी ओवर गति के लिये दोषी पाये जाने के बाद एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया।

लगातार हार का सामना कर रही किंग्स इलेवन के लिये संगकारा पर लगे प्रतिबंध से करारा झटका लगा है। संगकारा को बीती रात मोहाली में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली 39 रन की शिकस्त में निर्धारित समय में पूरे ओवर नहीं पूरे करने के कारण दोषी पाया गया।

टवेंटी20 टूर्नामेंट के आयोजक शुरू से ही धीमी ओवर गति के लिये कप्तानों के प्रति कड़ा रूख अपना रहे हैं। इस साल पहले तीन मैचों के बाद चार कप्तान सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर और संगकारा पर धीमी ओवर गति के लिये प्रत्येक पर 20,000 डालर का जुर्माना लगाया गया। किंग्स इलेवन पंजाब पर बुधवार को राजस्थान रायल्स के हाथों मिली शिकस्त के बाद दूसरी बार धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया था।

संगकारा पर 40,000 डालर और टीम के प्रत्येक खिलाड़ी पर 10,000 डालर का जुर्माना लगाया गया था। संगकारा के प्रतिबंध से किंग्स इलेवन की समस्या और बढ़ गयी है क्योंकि वे छह में से पांच मैचों में हार का सामना कर तालिका में निचले स्थान पर बने हुए हैं। उनका अगला मैच मंगलवार को मुंबई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें