फोटो गैलरी

Hindi Newsनाइट राइडर्स को आत्मविश्लेषण की जरूरत: शाहरुख

नाइट राइडर्स को आत्मविश्लेषण की जरूरत: शाहरुख

आईपीएल-3 में कोलकाता नाइट राइडर्स की लगातार हार से टीम के मालिक अभिनेता शाहरुख खान निराश हैं। उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को आत्मविश्लेषण करने और जोरदार वापसी करने की सलाह दी है। इस संस्करण में...

नाइट राइडर्स को आत्मविश्लेषण की जरूरत: शाहरुख
एजेंसीWed, 24 Mar 2010 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल-3 में कोलकाता नाइट राइडर्स की लगातार हार से टीम के मालिक अभिनेता शाहरुख खान निराश हैं। उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को आत्मविश्लेषण करने और जोरदार वापसी करने की सलाह दी है।

इस संस्करण में शानदार आगाज करने वाली नाइट राइडर्स को पिछले तीन मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। टूर्नामेंट के अपने शुरुआती दो मैचों में जीत दर्ज करके इस टीम ने अपने प्रदर्शन में भारी सुधार का संकेत दिया था। लेकिन तीन मैचों के बाद टीम फिर पुरानी कहानी दोहराती नजर आ रही है। नाइट राइडर्स आईपीएल के पिछले दोनों संस्करणों में फिसड्डी साबित हुई थी।

टीम के मालिक शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रॉ वन' में व्यस्त हैं लेकिन उनका ध्यान नाइट राइडर्स के मैचों पर लगा रहता है। बुधवार को ट्विटर पर उन्होंने अपने खिलाड़ियों को प्रदर्शन सुधारने की सलाह दी। उन्होंने कहा, ''मैं नाइट राइडर्स में शामिल लड़कों से कहना चाहूंगा कि उन्हें आत्मविश्लेषण करने और फिर जोरदार वापसी करने की जरूरत है।''

शाहरुख की टीम का अगला मुकाबला 27 मार्च को प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब से है। पंजाब का प्रदर्शन भी टूर्नामेंट में कुछ खास अच्छा नहीं रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें