फोटो गैलरी

Hindi Newsअमर ने पढ़े सोनिया और राहुल की शान में कसीदे

अमर ने पढ़े सोनिया और राहुल की शान में कसीदे

समाजवादी पार्टी से निष्कासित पूर्व सांसद अमर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि इन दोनों नेताओं के लिए देश का विकास ही सर्वोपरि...

अमर ने पढ़े सोनिया और राहुल की शान में कसीदे
एजेंसीSun, 21 Mar 2010 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी से निष्कासित पूर्व सांसद अमर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि इन दोनों नेताओं के लिए देश का विकास ही सर्वोपरि है।

अमर ने यहां एक रैली में कहा कि उन्हें सपा नेता के रूप में वह सोनिया और राहुल की आलोचना करने का बहुत पछतावा है।

उन्होंने कहा पार्टी के रुख से बंधे होने की वजह से मैंने ऐसा किया लेकिन अब मैं कह सकता हूं कि सोनिया गांधी दुनिया की ऐसी एकमात्र महिला हैं जिन्होंने राष्ट्र की अखण्डता के लिये देश के प्रधानमंत्री का पद कुरबान कर दिया।

राहुल गांधी को राजनीति को दिशा देने का श्रेय देते हुए अमर ने समानता का भाव जाहिर करने के वास्ते गरीब लोगों के घर में ठहरने के लिये राहुल की तारीफ की।

अमर ने कहा कि वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों को अलग करके हरित प्रदेश बनाने की लड़ाई में राष्ट्रीय लोकदल के नेता अजित सिंह का समर्थन करेंगे।

सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के प्रति तल्ख तेवर बरकरार रखते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम ने सपा को फैमिली पार्टी बना लिया है। उन्होंने सपा प्रमुख और उनके परिवार के लोगों को परास्त करने के लिये हर मुमकिन कोशिश करने का संकल्प भी लिया।

अमर ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की खराब स्थिति के लिये राज्य की मायावती सरकार की भी आलोचना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें