फोटो गैलरी

Hindi Newsटी20 विश्वकपः भारतीय टीम का चयन 26 मार्च को

टी20 विश्वकपः भारतीय टीम का चयन 26 मार्च को

अगले महीने वेस्टइंडीज में शुरू हो रहे आईसीसी विश्व टी 20 चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का चयन 26 मार्च को होगा। राष्ट्रीय चयनकर्ता 15 सदस्यीय टीम चुनेंगे। क्रिकेट बोर्ड के सूत्र ने कहा कि विश्व टी 20...

टी20 विश्वकपः भारतीय टीम का चयन 26 मार्च को
एजेंसीWed, 17 Mar 2010 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अगले महीने वेस्टइंडीज में शुरू हो रहे आईसीसी विश्व टी 20 चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का चयन 26 मार्च को होगा। राष्ट्रीय चयनकर्ता 15 सदस्यीय टीम चुनेंगे।

क्रिकेट बोर्ड के सूत्र ने कहा कि विश्व टी 20 टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम को चुनने के लिए चयन समिति की बैठक 26 मार्च को मुंबई में होगी। कृष्णामाचारी श्रीकांत की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय समिति 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची पहले ही जारी कर चुकी है और अब यह समिति वेस्टइंडीज जाने वाले खिलाडियों की अंतिम सूची जारी करेगी। वेस्टइंडीज में टी 20 विश्व कप आईपीएल के तुरंत बाद 30 अप्रैल से होगा।

भारत को इस टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका और क्वालीफायर अफगानिस्तान के साथ ग्रुप सी में रखा गया है और उसका पहला मैच एक मई का अफगानिस्तान के खिलाफ होगा।

संभावित खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है-
वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, युवराज सिंह, सुरेश रैना, यूसुफ पठान, रविंदर जडेजा, हरभजन सिंह, जहीर खान, प्रवीण कुमार, एस श्रीसंत, सुदीप त्यागी, रोहित शर्मा, आशीष नेहरा, ईशांत शर्मा, अभिषेक नायर, वृद्धिमान साहा, नमन ओझा, पीयूष चावला, अभिमन्यु मिथुन, मनीष पांडे, आरपी सिंह, मुनाफ पटेल, एम विजय, विनय कुमार, अमित मिश्रा, प्रज्ञान ओझा, विराट कोहली और आर अश्विन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें