फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने पुरुष मित्र से अलग हुईं ब्रिटनी

अपने पुरुष मित्र से अलग हुईं ब्रिटनी

मशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने कथित तौर पर अपने पुरुष मित्र जेसन ट्रेविक से दूरियां बना ली हैं। एक वर्ष तक साथ-साथ रहने के बाद स्पीयर्स और जेसन ने इस साल फरवरी में अलग होने का फैसला किया...

अपने पुरुष मित्र से अलग हुईं ब्रिटनी
एजेंसीWed, 17 Mar 2010 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने कथित तौर पर अपने पुरुष मित्र जेसन ट्रेविक से दूरियां बना ली हैं। एक वर्ष तक साथ-साथ रहने के बाद स्पीयर्स और जेसन ने इस साल फरवरी में अलग होने का फैसला किया था।

एक सूत्र ने कहा, ''दोनों के बीच काफी झगड़ा होता था। दोनों का साथ-साथ रहना मुश्किल था।'' स्पीयर्स ने हालांकि अभी तक इस ख़बर की पुष्टि नहीं की है। ब्रिटनी स्पीयर्स ने पिछले साल ख़ुद ही जेसन के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखा था। जेसन स्पीयर्स के एजेंट भी हैं। आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान दोनों करीब आए थे।

जेसन ने स्पीयर्स के प्रस्ताव को नकार दिया था। इससे नाराज़ स्पीयर्स ने उन्हें उसी वक्त अमेरिका लौट जाने का फरमान सुनाया था। जेसन अमेरिका लौटे थे या नहीं, इस ख़बर की पुष्टि नहीं हो सकी थी। सूत्र ने कहा, ''दोनों को एक दूसरे से अलग हो जाना चाहिए था क्योंकि दोनों के बीच निभ नहीं रही थी।'' जेसन अभी भी स्पीयर्स के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें