फोटो गैलरी

Hindi Newsएंजेलिना जोली सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटी : फोर्ब्स

एंजेलिना जोली सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटी : फोर्ब्स

हॉलीवुड अदाकारा एंजेलिना जोली ने 2009 की सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटी के रूप में ओप्रा विनफ्रे को नंबर एक की कुर्सी से उतारकर इस पर अपना कब्जा जमा लिया है। टॉक शो क्वीन ओप्रा धन कमाने के मामले में अब भी...

एंजेलिना जोली सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटी : फोर्ब्स
एजेंसीMon, 15 Mar 2010 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड अदाकारा एंजेलिना जोली ने 2009 की सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटी के रूप में ओप्रा विनफ्रे को नंबर एक की कुर्सी से उतारकर इस पर अपना कब्जा जमा लिया है। टॉक शो क्वीन ओप्रा धन कमाने के मामले में अब भी नंबर एक हैं और उनकी सालाना कमाई 27 करोड़ 50 लाख डॉलर है।

सर्वाधिक शक्तिशाली सेलेब्रिटीज की फोर्ब्स की सूची में शीर्ष 10 में पांच महिलाओं और पांच पुरुषों को रखा गया है।

शीर्ष सेलेब्रिटी के रूप में सबसे पहले जोली का नाम है और उनके बाद विनफ्रेर मडोना, बियोंस नोल्स तथा आठवें स्थान पर जेनिफर एनिस्टन का नाम है।

पिछले साल सेक्स स्कैंडल के खुलासे के बावजूद गोल्फ चैंपियन टाइगर वुड्स ने सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में पांचवां लेकिन पुरुष हस्तियों की सूची में सबसे ऊपर स्थान हासिल किया है। उनके बाद गायक ब्रूस स्प्रिंगस्टीन तथा हॉलीवुड निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग का नाम है।

जोली के पार्टनर ब्रैड पिट को उनकी पूर्व पत्नी एनिस्टन के बाद नौवां स्थान हासिल हुआ है, जबकि 10वें पायदान पर अमेरिकी बास्केटबाल स्टार कोबी ब्रायन का नाम है जो बीजिंग ओलंपिक में अमेरिका की जीत के बाद अत्यधिक लोकप्रिय हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें