फोटो गैलरी

Hindi Newsफिर पुलिस के पचड़े में फंस गईं प्रीति जिंटा

फिर पुलिस के पचड़े में फंस गईं प्रीति जिंटा

जाने-माने फिल्मकार कमाल अमरोही की विरासत से जुड़े मामले में हाल ही में घंटों पुलिस स्टेशन में बैठी रहने वाली फिल्म अभिनेत्री और किंग्स इलेवन टीम की मालकिन प्रीति जिंटा एक बार फिर पुलिस के पचड़े में...

फिर पुलिस के पचड़े में फंस गईं प्रीति जिंटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 14 Mar 2010 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

जाने-माने फिल्मकार कमाल अमरोही की विरासत से जुड़े मामले में हाल ही में घंटों पुलिस स्टेशन में बैठी रहने वाली फिल्म अभिनेत्री और किंग्स इलेवन टीम की मालकिन प्रीति जिंटा एक बार फिर पुलिस के पचड़े में फंस गई है। ताजा विवाद उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा समाचार-पत्रों में दिए एक विज्ञापन को लेकर है।

एक मानवाधिकार संस्था और शिवसेना ने विज्ञापन में शहीदों के नामों का गलत प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए मोहाली पुलिस के समक्ष प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं प्रीति जिंटा ने विज्ञापन के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा शहीदों का अपमान करने का नहीं था। शनिवार को ढाई बजे शिवसैनिकों और एक मानवाधिकार संस्था के सदस्यों ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम के बाहर नारेबाजी की।
हंगामा होने पर किंग्स इलेवन पंजाब के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट अरविंद्र स्टेडियम से बाहर आए और नारेबाजी कर रहे लोगों से माफी मांगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें