फोटो गैलरी

Hindi Newsक्रिसमस गिफ्ट की उम्मीद में 'तीस मार खां'

क्रिसमस गिफ्ट की उम्मीद में 'तीस मार खां'

बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकार, डायरेक्टर और निर्माता शुभ मुहूर्त में ही फिल्म की शूटिंग शुरू करते हैं, साथ ही किसी खास तारीख को ही अपनी फिल्म रिलीज करने की भी कोशिश में रहते हैं। इसमें ईद, दीवाली और...

क्रिसमस गिफ्ट की उम्मीद में 'तीस मार खां'
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 Mar 2010 11:09 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकार, डायरेक्टर और निर्माता शुभ मुहूर्त में ही फिल्म की शूटिंग शुरू करते हैं, साथ ही किसी खास तारीख को ही अपनी फिल्म रिलीज करने की भी कोशिश में रहते हैं। इसमें ईद, दीवाली और क्रिसमस की छुट्टियां निर्माता-निर्देशकों की हॉट फेवरेट हैं। आमिर खान की पिछली दो सुपर हिट फिल्में (गजनी और थ्री ईडियट्स) क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान ही रिलीज हुईं और दोनों ने अच्छा- खासा बिजनेस किया। इस बार आमिर की कोई फिल्म इस दौरान रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में कई डायरेक्टर अपनी फिल्में इस दौरान रिलीज करने की ताक में हैं। फिल्म डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान भी अपनी नई फिल्म 'तीस मार खां' को क्रिसमस के अवसर पर रिलीज करने जा रही हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म सिनेमा घरों में 24 दिसंबर को रिलीज होगी।

क्रिसमस के मौके पर फिल्म रिलीज करने के बारे में फराह का कहना है कि मेरी इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म के लिए क्रिसमस की छु़ट्टियों का समय बेहतर रहेगा। फिल्म को क्रिसमस के आसपास रिलीज करने का फैसला फराह के होम प्रोडक्शन थ्रीज कंपनी प्राइवेट लिमिटेड और अक्षय के हरि ओम प्रोडक्शन ने मिल कर किया है। अक्षय का कहना है कि क्रिसमस की छुट्टियों में दर्शकों का हमारी यह फिल्म अच्छा मनोरंजन करेगी। इसकी एक वजह यह भी है कि अक्षय की हाल में रिलीज हुई कुछ फिल्में कोई खास सफलता अजिर्त नहीं कर सकी हैं। इसके पहले अक्षय की वेलकम क्रिसमस भी छुट्टियों के दौरान रिलीज हुई थी और उसने अच्छी कमाई की थी। ऐसे में अक्षय और फराह क्रिसमस पर दर्शकों से एक 'हिट' गिफ्ट की उम्मीद जरूर लगा रहे होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें