फोटो गैलरी

Hindi Newsअर्थव्यवस्था खत्म करने फैलाया जा रहा है आतंकवाद: चिदंबरम

अर्थव्यवस्था खत्म करने फैलाया जा रहा है आतंकवाद: चिदंबरम

केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था को तीव्र वृद्धि की राह से उतारने के लिए देश के खिलाफ आतंकवाद और विघटनकारी गतिविधियों को हवा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि भारत की...

अर्थव्यवस्था खत्म करने फैलाया जा रहा है आतंकवाद: चिदंबरम
एजेंसीWed, 10 Mar 2010 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था को तीव्र वृद्धि की राह से उतारने के लिए देश के खिलाफ आतंकवाद और विघटनकारी गतिविधियों को हवा दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि भारत की तरक्की इस बात से तय होगी कि देश का बुनियादी आर्थिक ढांचा कितना मजबूत है। उन्होंने आर्थिक ढांचे की सुरक्षा के महत्व पर बल देते हुए कहा कि देश के भविष्य की सुरक्षा के लिए बुनियादी ढांचे की रक्षा जरूरी है। वह दिल्ली के पास गजियाबाद में एक समारोह को संबोधित कर रहे थे। इसका आयोजन केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में किया गया था।

गृहमंत्री ने कहा कि भारत से बैर रखने वाली शक्तियां देश की सुरक्षा और स्थिरता के लिए संकट खड़ा करने में लगी हैं। उन्होंने कहा कि ये ताकतें जहां हमारी सीमाओं पर घात लगाए हुए हैं, वहीं वे हमारी अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने के प्रयास में भी जुटी हैं। हमारी अर्थव्यवस्था की वृद्धि की राह में रोड़े खड़े करने के लिए हमारे खिलाफ आतंकवाद और उग्रवाद को हवा दी जा रही है।

चिदंबरम ने कहा कि देश की तरक्की बुनियादी ढांचे पर टिकी है और विभिन्न अति महत्वपूर्ण ढांचों की सुरक्षा कर रहा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल वास्तव में भारत के भविष्य की सुरक्षा की महती जिम्मेदारी निभा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें