फोटो गैलरी

Hindi Newsओवैसी ने सपा और अखिलेश पर साधा निशाना

ओवैसी ने सपा और अखिलेश पर साधा निशाना

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुरादाबाद की सरजमीं पर अपनी तकरीर से सियासी हलचल मचा दी। अपने पहले जलसे में मुख्य मंत्री अखिलेश और सपा मुखिया मुलायम पर सीधा हमला...

ओवैसी ने सपा और अखिलेश पर साधा निशाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Sep 2016 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुरादाबाद की सरजमीं पर अपनी तकरीर से सियासी हलचल मचा दी। अपने पहले जलसे में मुख्य मंत्री अखिलेश और सपा मुखिया मुलायम पर सीधा हमला बोला। मुजफ्फर नगर दंगों के जख्म कुरेद कर मुसलमानों को याद दिलाया कि तब मुलायम और अखिलेश कहां गए थे। कहा अखिलेश यादव अब तुम्हारे सामने मोदी अंकल और मयावती बुआ नहीं बल्कि ओवैसी खड़ा है। 

मजलिस के रूप में यूपी के मुसलमानों को विकल्प मिल गया है। मुज्जफरनगर की मां बेटियों की आहें सपा को कभी सत्ता में दोबारा नहीं आने देंगी। 

मुरादाबाद के जीआईसी मैदान में गुरुवार को असदउद्दीन ओवैसी ने एक घंटे के भाषण में सबसे ज्यादा हमला सपा पर किए। ओवैसी ने कहा कि भाजपा और संघ तो हमारे दुश्मन हैं पर सपा मुसलमानों की रहनुमाई की झूठीं बातें करके वोट हासिल करती है। 

उन्होंने कहा कि अल्लाह की बारगाह में उन मां बेटियों के हाथ उठते हैं जिन्होंने अपने बेटे भाई और शौहर दंगों में खोए हैं। अल्लाह उन्हें नाउम्मीद नहीं करेगा सपा की सरकार कभी यूपी में नहीं आएगी। अगर मुसलमान 2002 के गुजरात दंगे नहीं भूली तो मुजफ्फर नगर दंगे को कैसे भूल सकती है। किस मुंह से वोट मांगेंगे मुलायम सिंह और सीएम अखिलेश यादव। मुजफ्फर नगर में 18 मुस्लिमों की लाशें आज तक नहीं मिलीं। 

350 एफआईआर दर्ज हैं 150 में चार्ज शीट कोर्ट में दाखिल हुई। सात बहनों से बलात्कार हुआ। चार साल में यूपी में 200 फिरकापरस्त वारदातें हुई हैं। यूपी की सरजमीं पर मुसलमानों के साथ इंसाफ नहीं हो रहा है। ओवैसी ने कहा कि सपा, बसपा भाजपा और कांग्रेस सब एक हैं हमाम में सब नंगे हैं अभी तक यूपी के मुसलमानों के पास विकल्प नहीं थे पर एआईएमएआईएम की दस्तक ने उन्हें विकल्प दे दिया है। 

उन्होंने लोकल इंटेलीजेंस पुलिस प्रशासन की ओर इशारा करते हुए कहा कि सरकारी तोते मेरा बयान रिकार्ड करके अपने आका को सुनाएंगे पर मैं डरने वाला नहीं। लैपटॉप का लॉलीपॉप मत दीजिए मुख्यमंत्री महोदय आवाम को सुरक्षा चाहिए। तालीम को स्कूल और बेहतर स्वास्थ्य के लिए अस्पताल चाहिए। तंज कसा कि मोदी को शादी में बुला कर इस्तबाल करते हैं सेल्फी लेते हैं पर मुसलमानों की तालीम को एक इदारा भी नहीं बनवाते।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें