फोटो गैलरी

Hindi NewsPM मोदी के इस बयान से भड़का है विपक्ष और नहीं चलने दे रहा सदन

PM मोदी के इस बयान से भड़का है विपक्ष और नहीं चलने दे रहा सदन

राज्यसभा में विपक्ष का हंगामा लगातार जारी है और उनकी मांग है कि पीएम नरेंद्र मोदी बहस के दौरान सदन में मौजूद रहे। वहीं 25 नवंबर के पीएम मोदी के बयान के बाद से विपक्ष सरकार पर और हमलावर हो गया है।...

PM मोदी के इस बयान से भड़का है विपक्ष और नहीं चलने दे रहा सदन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यसभा में विपक्ष का हंगामा लगातार जारी है और उनकी मांग है कि पीएम नरेंद्र मोदी बहस के दौरान सदन में मौजूद रहे। वहीं 25 नवंबर के पीएम मोदी के बयान के बाद से विपक्ष सरकार पर और हमलावर हो गया है। इसकी वजह है पीएम मोदी का वह बयान जिसके बाद से विपक्ष सरकार से खासा नाराज है। विपक्ष यूं तो पीएम मोदी से सदन में बहस के दौरान मौजूद रहने मांग करता रहा, लेकिन संविधान दिवस से एक दिन पहले आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने नोटबंदी को लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला किया था। पीएम के उस बयान के बाद से ही विपक्ष राज्यसभा में उनके बयान देने से पहले माफी की मांग कर रहा है। 

पीएम मोदी ने नोटबंदी को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा था कि विरोध इसलिए नहीं कि तैयारी नहीं थी विरोध इसलिए क्योंकि उन्हें तैयारी का मौका नहीं मिला। प्रधानमंत्री ने 25 नवंबर को संसद भवन परिसर में संविधान दिवस के अवसर पर एक किताब के विमोचन पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि नोटबंदी को लेकर विरोध इसलिए नहीं कि तैयारी नहीं थी विरोध इसलिए क्योंकि उन्हें तैयारी का मौका नहीं मिला। 

आपको बता दें कि 8 नवंबर को मोदी सरकार ने 500-1000 के पुराने नोटों को अमान्य कर दिया था. सरकार के इस बड़े फैसले के बाद विपक्षी दल लगातार सरकार को घेरने में जुटे हैं।

 

500 के पुराने नोट पर सरकार का बड़ा फैसला, अब यहां नहीं चलेंगे

भाई-बहन ने छापे 3 करोड़ कीमत वाले 2000 के नकली नोट, 2 करोड़ चला दिए!

गंभीर और हरभजन ने इस मजाकिया अंदाज में युवराज को दी बधाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें