फोटो गैलरी

Hindi Newsहम्मा हम्मा, काला चश्मा जैसे गानों के बीच हुआ नए साल का आगाज

हम्मा हम्मा, काला चश्मा जैसे गानों के बीच हुआ नए साल का आगाज

घड़ी की सुईयां टिक टिक करती हुई जब रात बारह बजने से सिर्फ 10 सेकेंड दूर थी तो हजारों लोगों की आवाज और तेज संगीत से गूंज रहा माहौल एक दम से शांत हो गया, फिर शुरू हुआ काउंट डाऊन और जैसे ही 12 बजा

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 09:00 AM

घड़ी की सुईयां टिक टिक करती हुई जब रात बारह बजने से सिर्फ 10 सेकेंड दूर थी तो हजारों लोगों की आवाज और तेज संगीत से गूंज रहा माहौल एक दम से शांत हो गया, फिर शुरू हुआ काउंट डाऊन और जैसे ही 12 बजा तो वेलकम 2017 नाम का ऐसा ब्लास्ट हुआ कि पूरे शहर को पता चल गया कि नया साल आ गया। ये नजारा लखनऊ का दिल कहे जाने वाले हजरतगंज का था। जहां हजारों की संख्या में युवा, बच्चे, व परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने आए थे। इसके अलावा इन पार्टियों में हम्मा हम्मा, काला चश्मा जैसे तमाम गानों पर खूब लोगों ने डांस किया।

शाम सात बजे से ही गंज की सड़कों पर रंग बिरंगे परिधानों में आकर्षक चेहरे और मन में नए साल की खुशियों के साथ आए थे। एक साथ हजारों लोगों के जमावड़े से नए साल का जश्न खास हो गया था और रात होते-होते ये जश्न पूरे उफान पर आ चुका था। जोश, मस्ती, उत्साह के आगे कोहरा और कड़ाके की ठंड भी पीछे रह गई। रात बारह बजते-बजते सिर्फ कानों में हैप्पी न्यू ईयर और वेलकम-2017 की आवाजे ही गूंज रहीं थी। 

हर चेहरे पर खुशी की रौनक देखी जा सकती थी। रंग बिरंगी लाइटे, खूबसूरत परिधान और तेज संगीत से नए साल -2017 के आने की खुशी दोगुनी हो गई और लोग एक दूसरे को गले लगाने के साथ ही हैप्पी न्यू ईयर बोलते हुए विदा हुए। गंज के अलावा ऐसा ही कुछ नजारा 1090 चौराहा, लोहिया चौराहा, पत्रकारपुरम, मरीन ड्राइव, मुंशी पुलिया, व अन्य व्यस्त स्थानो पर रहा। इसके साथ ही गोल्फ क्लब, जीरो डिग्री, कैपिचीनो ब्लास्ट, रेनेसांस, होटल ताज, आनन्दी वाटर पार्क, ब्लू में पार्टी का सिलसिला देर रात तक जारी रहा। 

सनोबर कबीर ने लगाए ठुमके

रीमिक्स गीतों से स्टार बनने वाली सनोबर कबीर ने अवध शिल्प ग्राम हुये न्यू ईयर के जश्न में चार चांद लगाए दिए। मेरी बेरी के बेर मत तोड़ी गीत के साथ आगाज करने वाली सनोबर ने बिना रुके कई घंटों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। आवास विकास परिषद एवं सर्वोत्तम ग्रुप की ओर से सजी इस शाम में सनोबर ने दिल नहीं लगदा तेरे बिना, कान झुमका व अन्य गीतों पर बेहतरीन प्रस्तुति दी। इसके साथ ही इंडियन सेंटस रॉक बैंड ने भी संगीत का खूब जादू जलाया। जहां दर्शकों को कई मशहूर गीत सुनने को मिले।

डीजे की धमक पर थिरकते रहे कदम 

गोमती नगर स्थित मेट्रोपोलिटेन क्लब में युवाओं को जोश देखने वाला था। दिल्ली से आया डांस ग्रुप और डीजे ने डांस और म्यूजिक का ऐसा तड़का लगाया कि वहां आने वाले मेहमान अपने कदमों को थिरकाने से रोक नहीं सके। शाम आठ बजे शुरू हुई न्यू ईयर की पार्टी रात बारह बजने के बाद भी जारी रही। ओ हसीना जुल्फो वाली, लैला मैं लैला, आज की रात, हैप्पी न्यू ईयर व अन्य तेज संगीत वाले गीतों पर युवाओं की टोलियां जमकर थिरकती रहीं। इसके साथ ही वहां बच्चों के लिए भी खास इंतजाम किए गए थे। 

हम्मा हम्मा, काला चश्मा जैसे गानों के बीच हुआ नए साल का आगाज1 / 2

हम्मा हम्मा, काला चश्मा जैसे गानों के बीच हुआ नए साल का आगाज

गीतों के संग नये साल का आगाज 

नए साल का स्वागत और पुराने साल की खूबसूरत विदाई का उत्साह राजधानीवासियों में खूब दिखा। एमबी क्लब में न्यू ईयर सेलीब्रेशन धूमधाम से मनाया गया। सिंगर ओंकार ओंकी के गीतों पर रंग-बिरंगी लाइटों के बीच क्लब कें सदस्य, मेहमान झूम उठे साथ ही बाहर से आये डांस ग्रुप ने भी बेहतरीन प्रस्तुति दी। वहीं स्टैच्यू एक्ट एवं स्प्रिंग एक्ट जैसे खेलों का आयोजन भी क्लब की ओर से किया गया। 

डीजे नाइट में हम्मा हम्मा, काला चश्मा, लड़की कर गई चुल्ल, जे मैनू यार न मिले ते मर जावां, बचना ऐ हसीनों लो मैं आ गया जैसे गीतों की मस्ती के बीच लोगों ने नए साल का जश्न मनाया। गोमतीनगर के एक क्लब में नए साल के जश्न के दौरान मस्ती से सराबोर लोग गीत संगीत की धुनों पर देर रात तक झूमते रहे। अवध शिल्प ग्राम में बॉलीवुड कलाकार सनोबर कबीर के ठुमकों ने जश्न में चार चांद लगा दिए 

चिनहट के एक वॉटर पार्क में लोग देर रात तक डांस करते रहे। गोमतीनगर में डीजे की धुन पर लोगों ने जमकर डांस किया। हजरतगंज में भी लोग मस्ती करते नजर आए। गोमती नगर के क्लब मोमेन्ट्ज में युवा और परिवार की भीड़ ने न्यू ईयर के सेलिब्रेशन को खास बना दिया। इस क्लब में हुई डीजे का धमाल कुछ ऐसा रहा कि सभी लोग नए साल की खुशी में बस डांस ही करते रहे। 

हर तरफ संगीत का जादू, यहां सिर्फ नए गीत ही नही बल्कि पुराने गीतों को भी यादगार गुलदस्ता पेश् किया गया। जिसने नए साल की खुशी को बढ़ाया। क्लब में डिनर के साथ संगीत का ऐसा तड़का लगा कि रात बारह कब बज गए पता ही नही चला और नया साल गया। इसके बाद सभी ने एक दूसरे को नए साल की मुबारकबाद दी।

हम्मा हम्मा, काला चश्मा जैसे गानों के बीच हुआ नए साल का आगाज2 / 2

हम्मा हम्मा, काला चश्मा जैसे गानों के बीच हुआ नए साल का आगाज