फोटो गैलरी

Hindi Newsहत्यारोपी भाइयों को साथी ने केले की जगह तमंचे पकड़ाए, पुलिस पर तान एक हो गया फरार

हत्यारोपी भाइयों को साथी ने केले की जगह तमंचे पकड़ाए, पुलिस पर तान एक हो गया फरार

इटावा के सपा नेता राजवीर यादव की हत्या में जेल में बंद सुंदर उर्फ आदेश और उसके भाई जितेन्द्र को पेशी के बाद साथी ने झोले में केले देने के बहाने तमंचे और मिर्च पाउडर पकड़ा दिए। दोनों भाइयों ने पेशी...

हत्यारोपी भाइयों को साथी ने केले की जगह तमंचे पकड़ाए, पुलिस पर तान एक हो गया फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Sep 2016 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा के सपा नेता राजवीर यादव की हत्या में जेल में बंद सुंदर उर्फ आदेश और उसके भाई जितेन्द्र को पेशी के बाद साथी ने झोले में केले देने के बहाने तमंचे और मिर्च पाउडर पकड़ा दिए।

दोनों भाइयों ने पेशी पर लाने वाले सिपाही की आंख में पहले लाल मिर्च झोंकी, इसके बाद भी पुलिस वालों ने पकड़ने की कोशिश की तो तमंचे तान लिए। सुंदर साथी के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गया लेकिन जितेन्द्र पकड़ा गया।

सुंदर और भाई जितेन्द्र की जिला जज और विशेष अदालत एंटी डकैती  में पेशी थी। पेशी के बाद वापसी के समय कचहरी के पास कैंटीन के बाहर बाइक से एक साथी आया और एक झोला उनको पकड़ाया। सिपाही ने झोला खोलकर देखा तो ऊपर उसे केले दिखे, इस पर उसने झोला भाइयों को पकड़ा दिया। कुछ सेकंड बाद ही दोनों भाइयों ने सिपाही की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और  साथी की बाइक से भागने की कोशिश की। उस सिपाही के अलावा पास खड़े अन्य पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोनों ने तमंचे तान लिए। 

तमंचे की नोक पर सुंदर बाइक पर बैठ कर फरार हो गया । सुन्दर के साथ भागने की कोशिश करने वाला भाई जितेन्द्र यादव पकड़ा गया। हत्याारोपी के फरार होने की खबर से कचहरी और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी की लेकिन सुंदर को पकड़ा नहीं जा सका।दोनों भाई मई में चौबिया इलाके में सपा नेता राजवीर यादव की हत्या के मामले में पकड़े गए थे, उन पर कई मुकदमे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें