फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन स्पिनरों को उतारने का फैसला किसका था, सेंटनेर ने किया खुलासा!

तीन स्पिनरों को उतारने का फैसला किसका था, सेंटनेर ने किया खुलासा!

भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत के नायक रहे मिशेल सेंटनेर ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में तीन स्पिनरों को उतारने का चयनकर्ताओं का फैसला सही साबित हुआ। सेंटनेर ने 11 रन देकर चार विकेट लिए...

तीन स्पिनरों को उतारने का फैसला किसका था, सेंटनेर ने किया खुलासा!
एजेंसीWed, 16 Mar 2016 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत के नायक रहे मिशेल सेंटनेर ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में तीन स्पिनरों को उतारने का चयनकर्ताओं का फैसला सही साबित हुआ। सेंटनेर ने 11 रन देकर चार विकेट लिए जिसके दम पर भारतीय टीम टी20 क्रिकेट में अपने दूसरे न्यूनतम स्कोर 79 रन पर आउट हो गई।
     
उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि तीन स्पिनरों को उतारने का फैसला चयनकर्ताओं का था। जब स्पिनर टर्निंग विकेट पर नौ विकेट लेते हैं तो यह बुरा प्रदर्शन नहीं है। ईश सोढी ने 18 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि ऑफ स्पिनर नैथन मैक्लम ने 15 रन देकर दो विकेट लिए।
    
सेंटनेर ने कहा कि हमें पता था कि पिच टर्निंग होगी। हम खुशकिस्मत थे कि हमारे तीनों स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम बल्लेबाजी में आक्रामक प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन बाद में विकेट टर्न लेने लगा। यदि अच्छी शुरुआत होती तो हम और रन बना सकते थे।
    
उन्होंने कहा कि इस जीत से उनकी टीम को टूर्नामेंट में काफी फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारत को हराकर हमेशा मनोबल बढ़ता है। इस मैच से काफी सकारात्मक बातें मिलेंगी। हमें पता था कि यह कठिन मैच होगा लेकिन हमने अपनी रणनीति पर पूरा अमल किया।
      
अब उनका सामना 18 मार्च को धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया से होगा। सेंटनेर ने कहा कि हर जगह पिच अलग होगी। हमें देखना होगा कि पिच कैसी है लेकिन मैं चाहूंगा कि ऐसी ही पिच मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें