फोटो गैलरी

Hindi Newsगुड़गाव रोडवेज की शुरु की नैनीताल के सीधी बस सेवा

गुड़गाव रोडवेज की शुरु की नैनीताल के सीधी बस सेवा

गुड़गांव। साइबर सिटी के लोगों को अब गार्मियों में हिल स्टेशन नैनीताल जाने के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। रोडवेज ने यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर गुड़गांव से नैनीताल के लिए सीधी बस सेवा...

गुड़गाव रोडवेज की शुरु की नैनीताल के सीधी बस सेवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 May 2009 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गुड़गांव। साइबर सिटी के लोगों को अब गार्मियों में हिल स्टेशन नैनीताल जाने के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। रोडवेज ने यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर गुड़गांव से नैनीताल के लिए सीधी बस सेवा शुरु कर दी हैं। बस प्रतिदिन सुबह गुड़गांव से चलेगी।

डिपो गुड़गांव से पर्यटक स्थलों को विशेष रुप से जोड़ने के लिए सीधी बस सेवा शुरु करने की योजना है। इसी तरह यूपी में मथुरा, आगरा,लखनऊ और उत्तराखंड में हरिद्वार के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध कराई गई हैं। जबकि उदयपुर,बैद्यनाथ हिमांचल के लिए पहले से ही रोडवेज की बसें चल रही हैं।

जीएम विजेन्द्र सहरावत ने बताया कि रोडवेज अपनी सेवाओं में लगातार सुधार कर रहा है। नई बसें उपलब्ध होने पर प्रमुख शहरों के लिए बस सेवा बेहतर की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि गुडगांव-नैनीताल के बीच में सीधी बस सेवा शुरु हो जाने से लोगों को आराम से बस उपलब्ध हो सकेगी।

जीएम ने बताया कि फिलहाल इस रुट पर एक ही बा शुरु की गई हैं। आशा अनुरुप परिणाम आने पर बसों की संख्या भी बढ़ाई जा सकती हैं। इससे पहले ही रोडवेज हरिद्वार के लिए बस सेवा शुरु कर चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें