फोटो गैलरी

Hindi Newsसुरक्षा के बीच हुई जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा

सुरक्षा के बीच हुई जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा

जवाहर नवोदय विद्यालय जेठियन और शेरघाटी के लिए शहर में बनाए गए थे आठ परीक्षा केंद्रगया। हिन्दुस्तान संवाददाता जिले के जेठियन स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में तथा शेरघाटी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में...

सुरक्षा के बीच हुई जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 08 Jan 2017 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

जवाहर नवोदय विद्यालय जेठियन और शेरघाटी के लिए शहर में बनाए गए थे आठ परीक्षा केंद्र

गया। हिन्दुस्तान संवाददाता

जिले के जेठियन स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में तथा शेरघाटी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में नामांकन के लिए रविवार को जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा का आयोजन कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ।

शहर में इसके लिए आठ परीक्षा केंद्र बनाये गये थे। इन केंद्रों पर करीब चार हजार से ज्यादा छात्रों ने इसमें भाग लिया। मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में परीक्षा केद्रों पर पुलिस जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई थी। जवाहर नवोदय विद्यालय जेठियन के लिए बनाए गए परीक्षा केंद्र में करीब 19 सौ परीक्षार्थी शामिल हुए। रामरुची बालिका विद्यालय परीक्षा केंद्र में बेलागंज, खिजरसराय,मानपुर तथा नीमचकबथानी प्रखंड के छात्रों ने परीक्षा दी। इसी तरह अनुग्रह कन्या उच्च विद्यालय में अतरी, मोहड़ा व नगर प्रखंड के छात्र, महावीर इंटर विद्यालय में बोधगया, फतेहपुर व टनकुप्पा का छात्र तथा महावीर मध्य विद्यालय में नगर निगम व वजीरगंज प्रखंड के छात्रों ने परीक्षा दी। इसी तरह जवाहर नवोदय विद्यालय शेरघाटी के लिए जिला स्कूल परीक्षा केद्र पर बाराचट्टी, गुरारू व परैया के छात्र, राजकीय कन्या उच्च विद्यालय रमना में आमस, बांकेबाजार व इमामगंज, हादी हाशमी उच्च विद्यालय में डोभी, डुमरिया व गुरुआ तथा हरिदास सेमनरी उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र में कोंच, टिकारी, शेरघाटी व मोहनपुर प्रखंड के छात्र परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें