फोटो गैलरी

Hindi Newsरेणुका चौधरी ने किया फ्लाइट लेट करवाने से इनकार

रेणुका चौधरी ने किया फ्लाइट लेट करवाने से इनकार

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी ने अपने ऊपर फ्लाइट लेट करवाने के आरोप से इनकार किया है, रेणुका के अनुसार उनके ऊपर लगाए जा रहे ये तमाम आरोप झूठे हैं और वह वक्त पर एयरपोर्ट पहुंच गई थीं। इससे...

रेणुका चौधरी ने किया फ्लाइट लेट करवाने से इनकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Feb 2015 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी ने अपने ऊपर फ्लाइट लेट करवाने के आरोप से इनकार किया है, रेणुका के अनुसार उनके ऊपर लगाए जा रहे ये तमाम आरोप झूठे हैं और वह वक्त पर एयरपोर्ट पहुंच गई थीं।

इससे पहले रेणुका चौधरी पर यह आरोप लगा था कि उनके कारण एक फ्लाइट को करीब 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। बताया जा रहा है कि रेणुका इसलिए लेट हुईं क्योंकि वह शॉपिंग कर रही थीं।

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक एयर इंडिया की शिकागो-दिल्ली-हैदराबाद फ्लाइट (एआई 126) आईजीआई एयरपोर्ट पर करीब 30 मिनट तक लेट हुई। मामला पिछले शुक्रवार का है।

खबर के मुताबिक कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी अपने सामान के साथ चेक-इन तो कर चुकी थीं लेकिन वे प्लेन में जाने की बजाय एयरपोर्ट के शॉपिंग एरिया में शॉपिंग कर रही थीं जिसके कारण फ्लाइट को इंतजार करना पड़ा।

सूत्रों के मुताबिक विमान में करीब 276 यात्री थे जिनमें से कुछ सुप्रीम कोर्ट के जज भी थे। फ्लाइट लेट होने से गुस्साए यात्रियों ने हंगामा भी किया था। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि फ्लाइट को शाम सात बजे उड़ जाना था लेकिन यह करीब आधा घंटा लेट हुई। हम कारणों का पता कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें