ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR ट्रांस हिंडनगाजियाबाद: वैशाली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल

गाजियाबाद: वैशाली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल

गुरुवार रात 8 बजे वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चुराकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश पकड़ा गया है। उसकी जांघ में गोली लगी है...

गाजियाबाद: वैशाली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल
प्रमुख संवाददाता,वैशालीThu, 14 Dec 2017 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार रात 8 बजे वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चुराकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश पकड़ा गया है। उसकी जांघ में गोली लगी है जबकि एक सिपाही भी घायल हो गया है। दोनों घायलों का वैशाली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

मुठभेड़ में पुलिस ने अपहृत छात्र को सकुशल छुड़ाया

पुलिस के मुताबिक मकनपुर के रहने वाले दूध कारोबारी सुधीर कुमार गुरुवार रात वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास कार खड़ी कर लघुशंका कर रहे थे। इसी दौरान उनकी कार पर बाइक सवार दो बदमाशों ने गुलेल से शीशा तोड़ दिया और लैपटॉप निकालकर भागने लगे। उन्होंने यह देख लिया और पुलिस को फ़ोन कर मामले की सूचना दी।

इसी दौरान शोप्रिक्स मॉल के पास वैशाली चौकी प्रभारी भूपेंद्र सिंह और सियाही सुनील कुमार को मॉल के सामने वैशाली सेक्टर 3 की तरफ बताई गई बाइक दिखी। दोनों पुलिसकर्मी बदमाशों की तरफ भागे तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी सिपाही सुनील के हाथ मे गोली लगने से वह घायल हो गए। जवाब में दरोगा ने भी फायरिंग की जिसमे एक बदमाश की जांघ में गोली लगी। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से बाइक सवार दोनों युवक गिर गए।

एक बदमाश पैदल ही मौके से भाग गया जबकि घायल बदमाश को पकड़ लिया गया। बदमाश की पहचान दिल्ली के मदनगीर निवासी वेंकटेश पुत्र काली है। बदमाश मूल रूप से चेन्नई का रहने वाला है। घायल सिपाही और बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

3 मुठभेड़, पकड़ने वाला दरोगा एक
वैशाली में 51 दिन में 3 मुठभेड़ हुई है। हर बार बदमाशों की भिड़ंत वैशाली चौकी प्रभारी से हुई है। हर बार एक ही बदमाश पकड़ा गया है जबकि बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें