ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजुनैद नासिर हत्याकांड: आरोपी श्रीकांत की पत्नी से मारपीट मामले में SIT सख्त, भरतपुर पुलिस को भेजा नोटिस

जुनैद नासिर हत्याकांड: आरोपी श्रीकांत की पत्नी से मारपीट मामले में SIT सख्त, भरतपुर पुलिस को भेजा नोटिस

जुनैद नासिर हत्याकांड मामले में आरोपी श्रीकांत की गर्भवती पत्नी से मारपीट मामले में SIT ने राजस्थान पुलिस को नोटिस भेजा है। आरोप है कि पुलिस ने महिला से ज्यादती की और मारपीट में गर्भ नष्ट हो गया।

जुनैद नासिर हत्याकांड: आरोपी श्रीकांत की पत्नी से मारपीट मामले में SIT सख्त, भरतपुर पुलिस को भेजा नोटिस
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान,फरीदाबादMon, 20 Mar 2023 09:44 AM
ऐप पर पढ़ें

जुनैद-नासिर हत्या मामले के आरोपी श्रीकांत की पत्नी की गर्भ में शिशु की मौत मामले में एसआईटी ने राजस्थान पुलिस को नोटिस भेजा है। इसमें भरतपुर की पुलिस को जांच में शामिल होने को कहा है। राजस्थान के पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज है।

बता दें, कि जुनैद-नासिर हत्या मामले को अब करीब 30 दिन हो गए हैं। 15 फरवरी को दोनों का अपहरण किया गया था। 16 फरवरी को दोनों का शव एक जली हुई जीप में मिला था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। आरोप है कि 17 फरवरी को राजस्थान पुलिस के करीब 30-40 कर्मी श्रीकांत की तलाश में उसके घर पर पहुंचे। श्रीकांत की मां का आरोप है कि सभी पुलिसकर्मी घर में तोड़फोड़ करने लगे और श्रीकांत की पत्नी कमलेश के साथ मारपीट की। उसे धक्का दे दिया गया, जिससे उसके गर्भ में पल रहे शिशु की मौत हो गई। विवाद और राजनीतिक दबाव बनने के बाद पूरे मामले की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम से जांच कराई जा रही है। 

पुलिस को एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार

नगीना थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर ने बताया कि बच्चे के बिसरा को जांच के लिए मधुबन लैब में भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट नहीं आई है। ऐसे में जांच रिपोर्ट आने के बाद और तेजी आएगी। बावजूद एसआईटी की टीम मामले की जांच कर रही है। एसआईटी विभिन्न पहलूओं से जांच कर रही है।

आरोपियों की तलाश में 12 टीम दे रही दबिश

जुनैद-नासिर हत्या मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों की तलाश में राजस्थान के भरतपुर जिला की करीब 12 टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है। बताया जा रहा है कि टीम ने अभी तक 200 से अधिक जगहों पर छापेमारी की है। फिर भी मामले के सभी 7 आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें