ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRविदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाजी, यूट्यूबर बॉबी कटारिया अरेस्ट; कबूतरबाजी का आरोप

विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाजी, यूट्यूबर बॉबी कटारिया अरेस्ट; कबूतरबाजी का आरोप

आरोप है कि यूट्यूबर बॉबी कटारिया नौकरी देने के नाम पर लोगों को विदेश भेजते थे और धोखाधड़ी करते थे। गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। 

विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाजी, यूट्यूबर बॉबी कटारिया अरेस्ट; कबूतरबाजी का आरोप
bobby kataria arrested
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,गुरुग्रामMon, 27 May 2024 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम पुलिस ने मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारियो को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 की पुलिस ने बॉबी कटारिया को गिरफ्तार किया है। बॉबी कटारिया पर कबूतरबाजी का इल्जाम है। आरोप है कि बॉबी कटारिया नौकरी देने के नाम पर लोगों को विदेश भेजते थे और धोखाधड़ी करते थे। गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। कबूतरबाजी में फंसे बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड मांगेगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गोपालगंज के रहने वाले अरुण कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

अरुण कुमार ने बजघेड़ा थाने में बॉबी कटारिया के खिलाफ दी गई शिकायत में कहा गया है कि वो और उनके दोस्त जो हापुड़ के धौलाना रहने वाले हैं दोनों ही बेरोजगार थे। अरुण और उनके दोस्त मनीष तोमर ने बॉबी कटारिया को इंस्टाग्राम पर देखा था। शिकायतकर्ता का दावा है कि उन्हें बॉबी के यूट्यूब चैनल से पता चला कि वो विदेश में नौकरी दिलवाते हैं।

उनका कहना है कि बॉबी के यूट्यूब पर दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने के बाद उन्होंने दोनों को सेक्टर 109 कॉन्सेंट वन मॉल स्थित अपने दफ्तर में बुलाया। दावा है कि यहां पर बॉबी कटारिया ने दोनों से पैसे लिए और विदेश में नौकरी दिलवाने का वादा किया।

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता ने कहा है कि बॉबी कटारिया ने उन्हें यूएई में नौकरी दिलाने का सपना दिखाया था। यह भी जानकारी दी जा रही है कि एनआईए और गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया के फ्लैट और ऑफिस में भी छापेमारी की है तथा वहां से कुछ कागजात और कैश भी जब्त किए हैं। 

बॉबी कटारिया पहले भी रहे विवादों में

बॉबी कटारिया पहले भी विवादों में रहे हैं। आपको याद दिला दें कि साल 2022 में कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो स्पाइसजेट में सिगरेट पीते नजर आए थे। इस मामले में भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसी साल सितंबर के महीने में सड़क पर सरेआम कुर्सी लगाकर शराब पीने का एक वीडियो वायरल हुआ था और उस वीडियो में भी बॉबी कटारिया नजर आए थे। बॉबी कटारिया को पहले गुरुग्राम पुलिस रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार भी कर चुकी है।