ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRघर बुलाकर शराब पिलाई, फिर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मारा; ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर के मर्डर से सनसनी

घर बुलाकर शराब पिलाई, फिर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मारा; ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर के मर्डर से सनसनी

ग्रेटर नोएडा में दनकौर में पड़ोसियों द्वारा कथित तौर पर घर बुला एक यूट्यूबर की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में 7 लोगों को एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घर बुलाकर शराब पिलाई, फिर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मारा; ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर के मर्डर से सनसनी
Praveen Sharmaग्रेटर नोएडा। हिन्दुस्तानTue, 30 Jan 2024 09:09 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में दनकौर में पड़ोसियों द्वारा कथित तौर पर घर बुलाकर एक यूट्यूबर की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में 7 लोगों को एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दनकौर कस्बे के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में पड़ोसियों पर घर में बुलाकर एक यूट्यूबर दीपक को बेरहमी से लाठी डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल यूट्यूबर की सोमवार शाम ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़ित पक्ष की ओर से सोमवार को इस संबंध में 7 आरोपियों को नामजद करते हुए कोतवाली में केस दर्ज कराया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में यूट्यूबर के पिता बलबीर ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले मनीष, प्रिंस, विक्की, योगेंद्र, विजे, कपिल और मिंकू उनके बेटे दीपक को रविवार रात अपने घर बुलाया। जहां आरोपियों ने उसे जबरन शराब पिलाई। इस दौरान आरोपियों से उसके बेटे का विवाद हो गया। इसके बाद जब उनका बेटा नशे में हो गया तो आरोपियों ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। इस घटना में दीपक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आईं।

मामले की जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने घायल अवस्था में दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सोमवार शाम दीपक की मौत हो गई। दीपक के यूट्यूब और इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स है। बताया जाता है कि दीपक अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर कॉमेडी समेत विभिन्न तरह की वीडियो बनाकर उनको अपलोड करता था। उसके पड़ोसियों से हुए विवाद के चलते वह घायल हो गया, जिसकी मौत होने से गांव समेत क्षेत्र में शोक की लहर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें