ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहोटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुके युवक पर बीच सड़क चाकू से हमला, सीसीटीवी में वारदात कैद; देखें Video

होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुके युवक पर बीच सड़क चाकू से हमला, सीसीटीवी में वारदात कैद; देखें Video

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 25 साल के युवक को बीच बाजार में घेरकर ताबड़तोड़ चाकू मारे गए। हत्या की यह खौफनाक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस दौरान लोग तमाशबीन की तरह खड़े रहे।

होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुके युवक पर बीच सड़क चाकू से हमला, सीसीटीवी में वारदात कैद; देखें Video
Sneha Baluniहिन्दुस्तान ब्यूरो,नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में 25 साल के नौजवान की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। भीड़भाड़ वाले बाजार में युवक को बीच सड़क चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मृतक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था। उसकी पहचान मयंक को तौर पर हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि चार-पांच लोग मयंक को घेरकर चाकू मार रहे हैं और भीड़ तमाशबीन बनी खड़ी है।

जानकारी के अनुसार, 25 साल का मयंक 11 अगस्त को मालवीय नगर इलाके में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था। तभी उसकी किसी बात को लेकर चार-पांच लोगों से बहस हो गई। उन्होंने मयंक और उसके दोस्तों पर पत्थरों से हमला कर दिया। वे जान बचाकर वहां से भागे। इसके बाद आरोपी मयंक का पीछा करते हुए मालवीय नगर के डीडीए मार्केट में पहुंचे। उन्होंने उसे घेरकर मार्केट में ही चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया।

सीसीटीवी में दिख रहा है कि कैसे आरोपी लड़के मयंक पर चाकू से लगातार वार कर रहे हैं और वहां खड़े लोग तमाशबीन की तरह इसे देख रहे हैं। किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। आरोपी मयंक को अधमरा छोड़कर फरार हो गए। दोस्तों ने वहां मौजूद लोगों की मदद से मयंक को एम्स में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अब भी गिरफ्त से दूर हैं। बड़ा सवाल यह है की भीड़भाड़ वाले इलाके में आरोपी हत्याकांड को अंजाम देकर चले गए और कोई ने भी ना तो बीच बचाव किया और ना ही उन्हें रोका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें