ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए बीच रास्ते काटा केक, वीडियो वायरल होते ही पहुंचे जेल

जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए बीच रास्ते काटा केक, वीडियो वायरल होते ही पहुंचे जेल

नोएडा में जन्मदिन को यादगार बनाना चार युवकों को भारी पड़ गया। युवकों ने बीआईटी कॉलेज के पास रविवार रात बीच सड़क पर तख्त रखकर केक काटा। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शनउन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए बीच रास्ते काटा केक, वीडियो वायरल होते ही पहुंचे जेल
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नोएडाTue, 03 Oct 2023 08:24 AM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा सेक्टर-1 स्थित बीआईटी कॉलेज के पास रविवार रात चार युवकों ने बीच सड़क पर तख्त रखकर केक काटा। इस दौरान युवक शराब के नशे में थे। बीच सड़क पर केक काटने का 22 सेकेंड का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने मामले में चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो पुलिस को किसी यूजर ने टैग किया 

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया के यूजर ने एक वीडियो नोएडा पुलिस के अधिकारियों को टैग कर भेजा। वीडियो में कुछ युवक बीच सड़क पर तख्त रखकर केक काटते दिखाई दे रहे थे। जांच में पता चला कि वीडियो सेक्टर-1 स्थित बीआईटी कॉलेज के पास रविवार रात करीब एक बजे बनाया गया। पुलिस ने सोमवार शाम वीडियो में दिख रहे चार आरोपियों को दबोच लिया। इनकी पहचान न्यू अशोक नगर निवासी कपिल, मनीष पटवा, अनूप त्रिपाठी और शनि कुमार के रूप में हुई।

जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए की हरकत 

युवकों ने पूछताछ में बताया कि दो अक्तूबर को मनीष पटवा का जन्मदिन था। इस दिन को यादगार बनाने के लिए मनीष के दोस्तों ने उसे बीच सड़क पर तख्त रखकर केक का222टने की सलाह दी। चारों न्यू अशोक नगर से सेक्टर एक पहुंचे और रास्ते में तख्त रखकर केक काटा। युवकों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर किया।

वहीं, से किसी यूजर ने इसे नोएडा पुलिस से साझा कर दिया। वीडियो को 40 से अधिक लोगों ने साझा किया गया। 100 से अधिक लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में करीब एक दर्जन युवक केक काटते हुए दिख रहे हैं। रात के समय आसपास से वाहन गुजरते हुए भी दिख रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें