ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमंदिर में पूजा कर रहे थे पिता, इधर बेटे ने कर लिया सुसाइड; दोस्त को वाट्सऐप करके बताई वजह

मंदिर में पूजा कर रहे थे पिता, इधर बेटे ने कर लिया सुसाइड; दोस्त को वाट्सऐप करके बताई वजह

गुरुग्राम में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय उसके पिता मंदिर में बैठे थे। मृतक ने दोस्त को सुसाइट नोट वाट्सऐप किया जिसे देखने के बाद उसने उसके पिता को जानकारी दी।

मंदिर में पूजा कर रहे थे पिता, इधर बेटे ने कर लिया सुसाइड; दोस्त को वाट्सऐप करके बताई वजह
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,गुरुग्रामThu, 11 Apr 2024 09:46 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में एक युवक ने गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप से निराश होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।आत्महत्या से पहले युवक ने दोस्त के व्हाट्सऐप पर सुसाइड नोट भी भेजा, जिसमें उसने अपनी प्रेमिका और उसके दोस्त का नाम लिखा। पुलिस ने शिकायत पर बुधवार को सिटी थाने में गर्लफ्रेड और एक अन्य युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान जैकबपुरा निवासी शिवम भटनागर के रूप में हुई है, जो एक निजी कंपनी में काम करता था। उनके पिता संजय भटनागर कई वर्षों से जैकबपुरा स्थित कृष्ण मंदिर में पुजारी हैं और अपने परिवार के साथ मंदिर की पहली मंजिल पर बने कमरों में रहते हैं। उन्होंने बताया कि शिवम भटनागर ने मंगलवार शाम सात बजे कमरा बंद कर पंखे से चादर के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

फांसी लगाने से पहले उसने अपने दोस्त को उसके व्हाट्सऐप पर एक सुसाइड नोट भेजा, जिसमें उसने लिखा पापा, मैं जिंदगी से हार गया हूं...मुझे माफ कर दीजिए, मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं। उस समय मृतक के पिता मंदिर में बैठे थे तभी शिवम के दोस्त आकाश का फोन आया और उसने उन्हें शिवम द्वारा भेजे गए सुसाइड नोट के बारे में बताया। जब संजय और अन्य लोग पहली मंजिल पर पहुंचे तो कमरा बंद मिला। 

पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर उसे नीचे उतारा और एक निजी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले शिवम ने शाम करीब 6.45 बजे अपने दोस्त आकाश को उसके व्हाट्सएप पर एक सुसाइड नोट भेजा था। उसने सुसाइड नोट में एक अन्य युवक और युवती का नाम भी लिखा। शिवम का उस लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को दोपहर 2.30 बजे से शाम 5 बजे तक लड़की से व्हाट्सएप पर बातचीत भी हुई। वहीं, पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पिता संजय भटनागर की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।