ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRप्रेमी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, धोखा देकर शादी भी रचाई

प्रेमी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, धोखा देकर शादी भी रचाई

नोएडा फेज-3 थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने, फर्जीवाड़ा करने और धोखा देकर झूठी शादी करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार,...

प्रेमी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, धोखा देकर शादी भी रचाई
नोएडा | एजेंसीSat, 17 Nov 2018 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा फेज-3 थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने, फर्जीवाड़ा करने और धोखा देकर झूठी शादी करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, महिला ने शुक्रवार की रात को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह 11वीं क्लास में पढ़ती थी, तभी अमित नामक युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ बलात्कार किया। युवती का आरोप है कि अमित तब से अब तक शादी का झांसा देकर बार-बार उसके साथ बलात्कार करता रहा। इस बीच अमित ने किसी दूसरी महिला से विवाह भी कर लिया।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, फेज-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि महिला की शिकायत के मुताबिक, अमित ने उससे अपने शादीशुदा होने की बात छुपाई और धोखाधड़ी कर आर्य समाज मंदिर में पीड़िता से शादी कर ली। उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि उसके साथ धोखाधड़ी कर विवाह करने में सुमित, संगीता, रोहित और हरी ने अमित का साथ दिया। पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें