DA Image
5 अप्रैल, 2020|8:35|IST

अगली स्टोरी

प्रतिबंधित मांस बेचने के आरोप में युवक को पीटकर मार डाला

Arrears, demands, murders

खूंटी के कर्रा थाना क्षेत्र के सुआरी जलटंडा गांव में प्रतिबंधित मांस बेचने के आरोप में ग्रामीणों ने रविवार को एक युवक को पीटकर मार डाला। जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान लापुंग थाने के गोपालपुर गांव के कमलकुश बारला के रूप में हुई है।  मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

सुआरी जलटंडा गांव में रविवार सुबह आठ बजे प्रतिबंधित पशु को काटकर उसे बेचने की खबर आसपास के 10-12 गांवों में फैली। इसके बाद दिन के 10 बजे लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ ने मांस बेचने वालों को जमकर पीटा।  इसी बीच, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही कर्रा पुलिस गांव पहुंची, तबतक भीड़ जा चुकी थी। पुलिस ने घायल कमलकुश, बाबू कच्छप और फिलिप  होरो को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्रा पहुंची। इनमें से दो को रिम्स रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के क्रम में कमलकुश ने दम तोड़ दिया।  

गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित

सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी जलटंडा पहुंचे। ग्रामीणों से मिलकर घटना की जानकारी ली। उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया। डीआईजी एवी होमकर ने कहा कि तीन युवकों को भीड़ ने पीटा है। घटना के बाद पूरे इलाके में छापामारी की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं, जो संदेहास्पद लोगों की गिरफ्तारी में जुटी है। पुलिस की पहली प्राथमिकता दोषियों को जेल भेजना है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:youth beaten to death for selling banned meat