DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  प्यार में मिला धोखा तो 60 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद हुआ रेस्क्यू
एनसीआर

प्यार में मिला धोखा तो 60 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद हुआ रेस्क्यू

वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीPublished By: Sneha Baluni
Sat, 19 Jun 2021 08:25 AM
प्यार में मिला धोखा तो 60 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद हुआ रेस्क्यू

पुष्प विहार इलाके में खुदकुशी करने के लिए 60 फीट ऊंचे टावर पर चढ़े युवक को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सुरक्षित नीचे उतारा जा सका। युवक नशे में था और बार-बार कह रहा था कि प्रेमिका के धोखा देने के चलते वह अपनी जान देना चाहता है। युवक की पहचान 20 वर्षीय सतीश के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि सतीश परिवार के साथ सैनिक फार्म इलाके में रहता है। सतीश के पिता महेश ने बताया कि वह गुरुवार को अपने ठेकेदार से रुपये लेकर आया लेकिन रातभर के इंतजार के बाद भी घर नहीं पहुंचा। सुबह उन्हें पता चला कि सतीश पुष्प विहार की एशियन मार्केट स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया है। 

इसके बाद वह मौके पर पहुंचे। मौके पर स्थानीय पुलिस और दमकलकर्मियों ने भी युवक को उतारने के लिए उसे काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद मौके पर हाइड्रोलिक क्रेन मंगाया गया। हाइड्रोलिक क्रेन आने के बाद रेस्क्यू टीम के कुछ सदस्यों ने युवक को अपनी बातों में उलझाए रखा। 

इसी दौरान दूसरी टीम ने हाइड्रोलिक क्रेन के जरिए टावर पर चढ़कर युवक को काबू में किया। रेस्क्यू टीम के सदस्य ने बताया कि सतीश बार-बार प्रेमिका द्वारा धोखा दिए जाने और खुदकुशी करने की बात कह रहा था। पुलिस ने सतीश की मेडिकल जांच कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

संबंधित खबरें