ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRक्रिकेट की पिच पर कत्ल; दिल्ली में हुए एक मैच का कैसे हुआ खूनी अंजाम

क्रिकेट की पिच पर कत्ल; दिल्ली में हुए एक मैच का कैसे हुआ खूनी अंजाम

छोटा भाई क्रिकेट खेल रहा था। इस दौरान उसका किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। उसने फोन कर अपने बड़े भाई को मौके पर बुला लिया। बड़ा भाई झगड़ा सुलझाने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान बड़ा हादसा हो गया।

क्रिकेट की पिच पर कत्ल; दिल्ली में हुए एक मैच का कैसे हुआ खूनी अंजाम
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के उत्तर पश्चिम इलाके के भरत नगर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां क्रिकेट खेलने के दौरान हुए झगड़ा में कुछ युवकों ने पीट-पीटकर एक 22 वर्षीय युवक की हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान विशाल के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ भरत नगर में रहता था और एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करता था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को शनिवार तीन बजे इस घटना के संबंध में एक कॉल आया। बताया कि विशाल नाम के एक युवक का छोटा भाई कुणाल क्रिकेट खेल रहा था। इस दौरान उसका किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। उसने फोन कर अपने बड़े भाई विशाल को मौके पर बुला लिया। विशाल ने झगड़ा रोकने के लिए बीचबचाव की कोशिश की तो दूसरे ग्रुप के लड़कों ने उस पर हमला बोल दिया। उसे बैट से बुरी तरह पीटने लगे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

विशाल के रिश्तेदार राजेश ने बताया कि लड़को के बीच क्रिकेट मैच चल रहा था। इसी दौरान एक लड़का आया और कहने लगा कि वह भी मैच में खेलेगा। चूंकि मैच बहुत पहले शुरू हो चुका था, इसलिए उसे खिलाने से मना कर दिया गया। खेलने से मना करने पर उसने बहसबाजी शुरू कर दी। इसी बीच उसने कुणाल पर हमला बोल दिया। इस पर कुणाल ने फोन कर अपने बड़े भाई विशाल को बुला लिया। मौके पर पहुंचने के बाद विशाल झगड़ा सुलझाने के लिए बीचबचाव करना शुरू किया। इसी दौरान लड़कों के एक गुट ने विशाल पर हमला बोल दिया। बैट से पीटे जाने के कारण विशाल बुरी तरह घायल हो गया और अस्पताल में दम तोड़ दिया।