Women journalist filed case against six people - महिला पत्रकार ने छह लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला पत्रकार ने छह लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

एक न्यूज चैनल की महिला पत्रकार ने छह नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-49 में जान से मारने की धमकी व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है। महिला पत्रकार का आरोप है कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर आरोपियों ने आपत्तिजनक टिप्प्पणी की है। सेक्टर-48 एल्डिको आनन्दा अपार्टमेंट में रहने वाली महिला पत्रकार साक्षी जोशी ने कोतवाली सेक्टर-49 में  शिप्रा सनसिटी गाजियाबाद के रहने वाले अभिषेक उपाध्याय, सुरेश पटेल, राजीव चौबे, अनूप प्रकाश, श्रीराम यादव, पप्पू यादव व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। साक्षी ने बताया कि 14 जून 2019 को टि्वटर पर उन्होंने एक वीडियो देखा। इसमें कूड़े के ढेर में नवजात बच्ची पड़ी हुई थी और कराह रही थी। इस वीडियो को देखकर वह दुखी हो गए। ट्विटर के माध्यम से ही जानकारी पता करने पर मालूम हुआ कि ये वीडियो 12 जून की राजस्थान के नागौर जिले की है।

गांव वालों ने बच्ची को नागौर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है। इस पर उन्होंने अस्पताल के शिशु विभाग के प्रमुख डॉक्टर आर के सुतार से बातचीत की और पूरा खर्चा उठाने का आश्वासन दिया। साक्षी ने बताया कि 15 जून को वे और उनके पति विनोद कापड़ी नागौर के लिए रवाना हो गए। वहां पर डॉक्टर से बच्ची का हालचाल लिया और वहां के डीएम से बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। इस पर डीएम ने बताया कि गोद लेने की प्रक्रिया तुरंत नहीं हो सकती, यह लंबी प्रक्रिया है। इसके बाद वे दोनों नोएडा लौट आए। बच्ची से संबंधित मदद की ट्विटर पर लोगों ने उनकी व उनके पति की काफी प्रशंसा की। साक्षी ने आरोप लगाया कि इसी दौरान उनके पति के साथ चैनल में काम करने वाले अभिषेक उपाध्याय नामक युवक ने ट्विटर पर उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी शुरू कर दी।

कुछ समय पहले विनोद कापड़ी ने अभिषेक को चैनल से गलत संगत व काम में लापरवाही बरतने पर नौकरी से निकाल दिया था। साक्षी ने बताया कि जब उनके पति ने अभिषेक से इन टिप्पणियों को हटाने के लिए के लिए कहा, तो उल्टा बदतमीजी शुरू कर दी। इसी बीच 8 जुलाई को नागौर के अस्पताल में भर्ती बच्ची की मौत हो गई। यह दुखद खबर मिलते ही वे दोनों राजस्थान चले गए। इसके बाद वहां से लौटे तो पता चला कि अभिषेक व उसके जानकारों ने सोशल मीडिया पर उनके व उनके पति के खिलाफ काफी सारी आपत्तिजनक टिप्पणी की हुई हैं। अभिषेक उनके पति के खिलाफ बड़ा खुलासा करने की धमकी दे रहा है। अभिषेक गलत टिप्पणी करने के लिए अपने दोस्तों को भी उकसा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Women journalist filed case against six people