ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR17 साल के लड़के से हुआ प्यार, पांच बच्चों की मां लवर संग फरार

17 साल के लड़के से हुआ प्यार, पांच बच्चों की मां लवर संग फरार

नोएडा के निठारी गांव में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पांच बच्चों की मां अपने 17 साल के किशोर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। वहीं लड़के की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

17 साल के लड़के से हुआ प्यार, पांच बच्चों की मां लवर संग फरार
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नोएडाSun, 21 Apr 2024 08:53 AM
ऐप पर पढ़ें

आपने वो कहावत तो सुनी होगी की प्यार अंधा होता है। प्यार में डूबे प्रेमी-प्रेमिका जाति, धर्म, उम्र आदि की बंदिशे नहीं मानते। समाज की परंपरा को तोड़ने वाला ऐसा ही एक मामला नोएडा के निठारी गांव में सामने आया है। जहां पांच बच्चों की मां पड़ोस में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर को लेकर फरार हो गई। किशोर की मां का कहना है कि महिला और उसके बेटे में प्रेम प्रसंग है। आरोप है कि पूर्व में भी महिला किशोर के साथ भागने का प्रयास कर चुकी थी, पर असफल हो गई। 

किशोर की मां की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। निठारी गांव की रहने वाली एक महिला ने सेक्टर-20 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा गंगा कांप्लेक्स स्थित स्टेशनरी की दुकान पर काम करता है। शिकायतकर्ता महिला का दावा है कि उसके पड़ोस में रहने वाली 35 वर्षीय महिला उसके बेटे को बहला फुसलाकर अगवा कर ले गई। महिला अक्सर किशोर से मिलने के लिए दुकान जाती थी। दुकान के मालिक ने इसका विरोध भी किया था पर वह नहीं मानी। 

उनके रिश्ते को लेकर महिला और किशोर दोनों के परिजनों को आपत्ति थी। किशोर के परिजनों को भी जब महिला और उसके बेटे के संबंधों की जानकारी हुई तो उन्होंने महिला को बेटे से दूर रहने को कहा। थाना प्रभारी ने बताया कि जिस महिला पर किशोर को अगवा कर ले जाने का आरोप है, उसके पांच बच्चे पहले से हैं। यह मामला सोशल मीडिया के कई ग्रुप पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिछले महीने ग्रेटर नोएडा से इसी तरह का एक मामला सामने आया था। जिसमें दादरी की रहने वाली पांच बच्चों की मां पड़ोस के ही शादीशुदा युवक के साथ भाग गई थी। पीड़ित पति पत्नी और उसके प्रेमी की तलाश कर रहा था। पीड़ित पति ने बताया था उसकी 22 साल पहले शादी हुई थी। 28 जनवरी को परिवार के सभी लोग एम्स गए थे, इस मौके का फायदा उठाकर पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।