DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर दफ्तर में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

एनसीआरगुरुग्राम पुलिस कमिश्नर दफ्तर में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Thu, 08 Oct 2020 04:18 PM
गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर दफ्तर में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ऑफिस में गुरुवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब शिकायत करने आई एक महिला ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि, समय रहते पुलिस कर्मियों ने महिला से पेट्रोल की बोतल और माचिस छीनकर उसे हिरासत में ले लिया। अब महिला को दफ्तर के एक कमरे में बंद कर दिया गया है। घटना के बाद से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना गुरुवार दोपहर दो बजे की है। यह महिला पुलिस आयुक्त के दफ्तर में आई थी। बताया जा रहा है कि महिला ऊपर एसीपी से मिलकर आई थी। इसके बाद सीढ़ियों के पास आकर उसने अपने ऊपर बोतल में रखा पेट्रोल छिड़क लिया। जब वह माचिस से आग लगाने की कोशिश कर रही थी, उसी समय महिला पर वहां तैनात पुलिस कर्मियों की नजर पड़ गई।

पुलिस कर्मियों ने दौड़कर महिला के हाथ से माचिस छीन ली और उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। अब महिला से पूछताछ की जा रही है।

चश्मदीद महिला शांति देवी के मुताबिक, वह महिला किसी थाने की एसएचओ के पास गई थी, लेकिन उसने उसकी नहीं सुनी। एचएचओ ने उसे अपने हिसाब से कार्रवाई करने की बात कहकर मरने के लिए कह दिया था। इसके बाद परेशान महिला पुलिस आयुक्त दफ्तर में आई थी। अब पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। 

संबंधित खबरें