ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्कूल से कपड़े गंदे करके लौटा बेटा, गुस्साई मां ने उठाया खौफनाक कदम, जिंदगी भर रहेगा पछतावा

स्कूल से कपड़े गंदे करके लौटा बेटा, गुस्साई मां ने उठाया खौफनाक कदम, जिंदगी भर रहेगा पछतावा

बच्चे के पिता अरविंद कुमार ने बच्चे की गर्दन पर चोट के निशान देखे और दावा किया कि उसकी हत्या की गई है जिसके बाद उसकी तहरीर के आधार पर गुरुग्राम सेक्टर 18 पुलिस थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

स्कूल से कपड़े गंदे करके लौटा बेटा, गुस्साई मां ने उठाया खौफनाक कदम, जिंदगी भर रहेगा पछतावा
Sourabh Jainभाषा,गुरुग्रामThu, 16 May 2024 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने आठ साल के बेटे को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि वह स्कूल से कपड़े गंदे करके और दो किताबें गुम करके लौटा था। इसी बात से गुस्से में आई मां ने गला घोंटकर उसकी जान ले ली। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी पूनम देवी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। गुरुवार को उसे अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस को पहले इस बात का शक था कि महिला ने शायद इस वजह से बच्चे की जान ली है, क्योंकि बेटे को उसके किसी अन्य पुरूष के साथ कथित अवैध संबंध की जानकारी लग गई थी।

गंदे कपड़े देख ठनका माथा

इस बारे में जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त वरुण दहिया ने बताया, 'पुलिस पूछताछ के दौरान पूनम ने खुलासा किया कि सोमवार को जब उसका 8 वर्षीय बेटा कार्तिक स्कूल से लौटा, तो उसके कपड़े पर मिट्टी लगी थी और उसकी दो किताबें भी खो गई थीं। इसके बाद उसने गुस्से में सबसे पहले उसके कपड़े उतारे और फिर उसे घर के बाहर खड़ा कर दिया।'

फिर चुन्नी से घोंट दिया बेटे का गला

दहिया ने बताया, 'लड़के ने जब दुकान पर जाने की जिद की तो उसने अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया।' पुलिस ने बताया कि मामला सोमवार को तब सामने आया जब पुलिस को एक निजी अस्पताल से एक बच्चे की मौत की जानकारी मिली।

पिता को सबसे पहले हुआ था शक

पीड़ित का पिता अरविंद कुमार मजदूरी करता है। उसने बच्चे की गर्दन पर चोट के निशान देखे और दावा किया कि उसकी हत्या की गई है जिसके बाद उसकी तहरीर के आधार पर गुरुग्राम सेक्टर 18 पुलिस थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के मुताबिक परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का निवासी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें