ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएसएसपी कार्यालय में पति के दोस्त पर महिला ने बरसाए थप्पड़, जानें वजह

एसएसपी कार्यालय में पति के दोस्त पर महिला ने बरसाए थप्पड़, जानें वजह

पति के खिलाफ नगर कोतवाली में दर्ज मुकदमे में विवेचन बदलने की गुहार लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची एक महिला ने एक युवक पर जमकर थप्पड़ बरसाए। आरोप है कि युवक ने महिला को एसएसपी आफिस के अंदर धमकाने का...

एसएसपी कार्यालय में पति के दोस्त पर महिला ने बरसाए थप्पड़, जानें वजह
वरिष्ठ संवाददाता,गाजियाबादSat, 28 Aug 2021 09:39 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पति के खिलाफ नगर कोतवाली में दर्ज मुकदमे में विवेचन बदलने की गुहार लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची एक महिला ने एक युवक पर जमकर थप्पड़ बरसाए। आरोप है कि युवक ने महिला को एसएसपी आफिस के अंदर धमकाने का प्रयास किया था। यह वारदात शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे की है। इस घटना के बाद कार्यालय में अफरातफरी मच गई। हालांकि मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। 

नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि तीन महीने पहले उसके पति ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसे तीन बार तलाक बोल कर संबंध विच्छेद कर लिया था। इससे पहले ससुराल में उसे खूब प्रताड़ित किया गया। यहां तक कि उसके जेठ ने उसके साथ दुष्कम किया। वहीं गर्भ ठहर जाने पर ससुरालियों ने उसका गर्भपात भी कराया। इस संबंध में उसने नगर कोतवाली में तहरीर दी थी।

पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन गंभीर धाराओं को विवेचना के दौरान हटा दिया। यहां तक कि खुद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बुलंदशहर से उसके जेठ को पकड़ा और गाजियाबाद लाकर उसे छोड़ दिया। इसी मामले में उसने एसएसपी के समक्ष विवेचक बदलने की गुहार लगाई है। 

पीड़िता ने बताया कि जैसे ही वह अपनी गुहार लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची, उसके पति का दोस्त भी पहुंच गया और वह परिसर में ही उसे धमकाने लगा। आरोपी ने साफ-साफ कहा कि इस मामले में वह कुछ नहीं कर पाएगी। जल्द ही केस खत्म हो जाएगा। इस बात पर उसे गुस्सा आ गया और उसने उसे कई थप्पड़ बजा दिए। 

संयोग से उस समय एसएसपी अपने कार्यालय में नहीं थे। वहीं उनके चैंबर में एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा और एसपी प्रोटोकॉल सुभाष गंगवार जनसुनवाई कर रहे थे। उन्होंने पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद नगर कोतवाल से निष्पक्ष जांच करने और उसकी रिपोर्ट एसएसपी कार्यालय में देने को कहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें