DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में महिला को गोली मारी, पड़ोसी के घर पर लगे CCTV में कैद हुई घटना

Photo : Hindustan Times

राजधानी दिल्ली में मंगलवार रात गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में एक महिला सहित दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तम नगर में मंगलवार रात घर के बाहर बैठी महिला को एक बदमाश ने गोली मार दी। घायल 55 वर्षीय समा देवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी जफर उर्फ पीतल की तलाश कर रही है।

शर्मनाक : स्कूल में ले जाकर विवाहित महिला से किया गैंगरेप

समा देवी अपने परिवार के साथ उत्तम नगर इलाके में रहती हैं। वह मंगलवार को अपने पोते और बहू के साथ घर के बाहर अलाव पर हाथ सेक रही थीं। इसी दौरान 28 वर्षीय जफर कुछ दूरी पर बाइक रोककर पैदल आया और समा देवी को गोली मार दी। महिला को गोली मारने की घटना महिला के पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित महिला अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ अपने घर के बाहर अलाव के पास कुर्सी पर बैठी थीं, तभी ट्रैक सूट पहने एक व्यक्ति उनके पास आया और महिला को करीब से गोली मार दी। गोली महिला के पेट में लगी। इसके बाद हमलावर भाग गया। महिला के परिजनों ने हमलावर की पहचान एक ज़फर के रूप में की है। पुलिस रंजिश के एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

एंटो अल्फोंस, पुलिस उपायुक्त (द्वारका) ने कहा कि हमने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जफर की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

नाबालिग ने बहन से दोस्ती की जिद पर मारी गोली

नई दिल्ली (का.सं.)| यमुनापार के नंद नगरी इलाके में मंगलवार रात एक 16 वर्षीय नाबालिग ने बहन पर दोस्ती का दबाव बनाने वाले एक युवक को गोली मार दी। जीटीबी अस्पताल में भर्ती युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस के अनुसार, पीड़ित युवक की पहचान 19 वर्षीय अंकित के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ नंद नगरी में रहता है। उसके परिवार में पिता दिलीप, मां कविता, एक भाई विनय व एक छोटी बहन है। अंकित एक मॉल में नौकरी करता है। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वह घर के पास पार्क में टहलने गया था। इसी दौरान एक नाबालिग ने उसके पेट में गोली मार दी और फरार हो गया। गंभीर रूप से जख्मी अंकित को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को दिए बयान में पीड़ित अंकित ने गोली मारने वाले की पहचान पड़ोसी नाबालिग के रूप में की। पुलिस ने थोड़ी ही देर में आरोपी को दबोच लिया। उसके पास से वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले काफी समय से अंकित उसकी बहन पर दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था। मना करने पर वह उसे देख लेने की धमकी देता था। उसे जब इस बात की जानकारी मिली तो उसने अंकित को खत्म करने की योजना बना डाली।

फार्महाउस फायरिंग मामला: घायल महिला की मौत 

पुलिस ने बताया कि इलाके में पहले भी इस तरह की एक वारदात हुई थी। इसमें शामिल लोगों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने मामले में शामिल कुछ और युवकों की तलाश की जा रही है। साथ ही इस बात का पता किया जा रहा है कि नाबालिग पहले भी तो किसी मामले में शामिल नहीं रहा था। पुलिस का कहना था कि पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है। कुछ दिनों में स्थिति साफ होगी।

रुपयों का इंतजाम कर तमंचा खरीदा

नाबालिग ने बताया कि योजना को अंजाम देने के लिए उसने पहले रुपयों का इंतजाम किया और फिर एक जानकार के जरिए लोनी से तमंचा खरीदा। मंगलवार रात वह अंकित के घर के पास खड़ा होकर उसके बाहर निकलने का इंतजार करने लगा। रात को जैसे ही अंकित पार्क में टहलने के लिए निकला, उसने उस पर गोली चला दी और फरार हो गया। पुलिस नाबालिग की निशानदेही पर उसे तमंचा मुहैया कराने वाले शख्स की तलाश कर रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman shot in Delhi act caught on camera installed at neighbour house