ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदादरी में महिला की गोली मारकर हत्या, पति से अलग रहती थी महिला

दादरी में महिला की गोली मारकर हत्या, पति से अलग रहती थी महिला

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को गुरुवार सुबह दो युवकों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच...

दादरी में महिला की गोली मारकर हत्या, पति से अलग रहती थी महिला
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Thu, 15 Nov 2018 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को गुरुवार सुबह दो युवकों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका की पहचान संध्या के रूप में हुई है।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने बताया कि दादरी कस्बे में संध्या नामक महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। दो दिन से उनके घर पर दो लड़के प्लॉट देखने के बहाने आ रहे थे। उनकी गतिविधियों पर संदेह होने पर संध्या ने अपने परिचित अरुण को फोन कर इसकी जानकारी दी थी।

दिल्ली डबल मर्डर:फैशन डिजाइनर व नौकर की हत्या में टेलर समेत 3 गिरफ्तार

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, गुरुवार सुबह भी दो युवक संध्या के घर पर प्लॉट देखने के बहाने पहुंचे थे। इसके चलते संध्या ने अरुण को फोन करके अपने घर बुलाया था। जब अरुण वहां पहुंचा तो उसे संध्या मृत मिली। अरुण ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि संध्या के सिर में गोली मारी गई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि संध्या का उसके पति से विवाद चल रहा था, तथा परिवार अदालत में उनका मामला विचाराधीन है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है।

शादी करने का झांसा देकर लिव इन पार्टनर ने किया टीचर से रेप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें