DA Image
5 मई, 2021|7:05|IST

अगली स्टोरी

किशोर बेटे के सामने मां से किया रेप, सहेली की बर्थडे पार्टी से लौट रही थी महिला, मेट्रो स्टेशन के पास हुई वारदात

बेटे के साथ सहेली की जन्मदिन पार्टी से लौट रही महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि चार लोगों ने हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास इस वारदात को अंजाम दिया है। महिला की शिकायत पर नंदग्राम कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि प्राथमिक जांच में महिला के बयान ही संदिग्ध पाए गए हैं।

विजय नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि रविवार को वह अपने 14 साल के बेटे के साथ मोहन नगर में अपनी एक सहेली की जन्मदिन पार्टी में गई थी। वहां से वापसी में एक अन्य मित्र ने करीब 8:15 बजे उसे अपनी गाड़ी में हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास छोड़ दिया। यहां से वह विजय नगर जाने के लिए सवारी का इंतजार कर रही थी।

इस दौरान वह अपने बेटे को शौच कराने के लिए किनारे की तरफ गई, जहां पहले से एक कार में मौजूद चार लोगों ने उसे पकड़ लिया और इनमें से एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया।

थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि महिला के अनुसार, घटना करीब 8:30 बजे की है। मेट्रो स्टेशन समेत आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जा रहा है।

छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद। बीसीए की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले सिरफिरे को कविनगर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। कविनगर की एक कॉलोनी में रहने वाली छात्रा ने दो हफ्ते पूर्व इस बारे में पुलिस में शिकायत दी थी, तब से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसने पुराने कपड़ों की बिक्री के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन डाला था। इसके बाद आरोपी ने लड़की के नाम पर उन्हें मैसेज किया और उनसे अश्लील फोटो मांगा। पीड़िता ने आरोपी की आईडी को ब्लॉक कर दिया, लेकिन इसके बाद आरोपी तीन चार अलग-अलग आईडी से उसे मैसेज करने लगा। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर उसने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman raped when returning from friend s birthday party with son in Ghaziabad