ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। युवती जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। शादी...

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात
गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता Tue, 18 May 2021 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। युवती जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। शादी के लिए दबाव बनाने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर महिला थाना सेक्टर-51 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के नोएडा निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नोएडा में ही एक कंपनी में कार्यरत है I युवती की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिये गुरुग्राम आरडी सिटी निवासी युवक से हुई थीI दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई I आरोप है कि युवक ने युवती को गुरुग्राम बुलाकर और उसके साथ कई बार दुष्कर्म कियाI विरोध करने पर उसे शादी करने का झांसा दिया।

आरोपी ने युवती की आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। युवती का आरोप है कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी और शादी करने से इनकार कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें