ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRप्रेमी ने शादी का वादा कर 4 साल तक लूटी गर्लफ्रेंड की आबरू, फिर कहीं और तय कर ली शादी

प्रेमी ने शादी का वादा कर 4 साल तक लूटी गर्लफ्रेंड की आबरू, फिर कहीं और तय कर ली शादी

युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात आगरा के एक युवक से हुई थी। युवक ने पहले तो उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर बाद में शादी का प्रस्ताव रख दिया। इस पर वह भी शादी के लिए तैयार हो गई।

प्रेमी ने शादी का वादा कर 4 साल तक लूटी गर्लफ्रेंड की आबरू, फिर कहीं और तय कर ली शादी
Praveen Sharmaमोदीनगर | हिन्दुस्तानFri, 20 May 2022 11:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद जिले के मोदी नगर की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसके साथ तब भी शारीरिक संबंध बनाता रहा, जबकि शादी किसी अन्य युवती से तय हो गई थी। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात आगरा के एक युवक से हुई थी। युवक ने पहले तो उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर बाद में शादी का प्रस्ताव रख दिया। इस पर वह भी शादी के लिए तैयार हो गई। युवती का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर वह करीब चार साल तक उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन पहले उसे पता चला कि युवक का रिश्ता किसी अन्य लड़की से तय हो गया है। युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें : विधवा महिला सिपाही को मैट्रिमोनियल साइट पर दोस्ती पड़ी महंगी

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो दिखाकर कहा कि अगर उसने शादी की जिद की तो वह वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करके उसे मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। इसके बाद आरोपी ने उसे पीटकर भगा दिया।

युवती ने परिजनों को बताया तो वह उसे लेकर थाने पहुंचे। मोदीनगर एसएचओ अनिता चौहान का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के बयान दर्ज कराकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट नहीं खरीद पाने पर किशोर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

epaper